हिमेश संग सलमान की दुल्हनियां गुनगुनाई....
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग में व्यस्त है. वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते है. व अभी वैसे भी हिमेश रेशमिया की नई एल्बम 'आप से मौसिकी' में हमे टीवी अभिनेत्री पूजा बनर्जी भी नजर आ रही है जो की हमे टीवी के अनगिनत सीरियलो में हमे नजर आ चुकी है व आपको बता दे की फिल्म अभिनेता व बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया के नए एलबम ‘आप से मौसीकी’ में हमे अब सलमान की दुल्हनिया यानि लूलिया वंतूर की भी दिलकश आवाज सुनने को मिलने वाली है, जी हाँ अभी हाल ही में सोशलमीडिया साइट्स युट्यूब पर हिमेश रेशमिया व लूलिया का यह सॉन्ग काफी चर्चाओ में चल रहा है.

तथा बॉलीवुड दबंग सलमान खान ने हिमेश को उनकी नई एल्बम 'आप से मौसिकी' के लिए 'बेस्ट ऑफ लक' कहा है। सलमान ने उन्हें ट्विटर और फेसबुक के जरिए विश किया है.

आपको बता दें कि हिमेश की इस नई एल्बम में कुल 10 गाने होंगे, सभी गाने खूबसूरती से फिल्माए जाएंगे। एल्बम 'आप से मौसिकी' में एक खूबसूरत प्रेम कहानी बयां की गई है। यह कहानी सिंगर (हिमेश) और एक ब्लाइंड गर्ल की बारे में है जो violinist है। 

'रईस' से माहिरा OUT

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -