लिविंग रूम का इंटरटेनमेंट सेंटर Xbox 360
लिविंग रूम का इंटरटेनमेंट सेंटर Xbox 360
Share:

Xbox 360 एक प्रीमियर होम इंटरटेनमेंट और वीडियो गेम सिस्टम है. Kinect को शामिल किया जाना स्वागत योग्य है क्योंकि इससे Xbox 360 खेलने के एकदम नए तरीके के साथ सोशल गेमिंग और इंटरटेनमेंट को हमेशा के लिए बदल देगा जिससे कंट्रोलर की जरूरत नहीं होगी. Xbox 360 संगीत के सबसे बड़े ऑन-डिमांड लाइब्रेरी, स्टैंडर्ड और हाई-डेफिनिशन मूवी, टीवी शो और डिजिटल गेमों, सभी एक साथ पेश करने के साथ-साथ सर्वोत्तम और व्यापक गेमों का सेंटर है. लिविंग रूम का इंटरटेनमेंट सेंटर Xbox 360 लगभग 35 मिलीयन Xbox के लाइव सदस्यों के अग्रणी सामाजिक मनोरंजन नेटवर्क के साथ अद्वितीय सामग्रियों को जोड़ता है.

इस वर्ष, माइक्रोसॉफ्ट ने Xbox 360 पर नए अभूतपूर्व और अनन्य टाइटलों का एक होस्ट प्रदर्शित किया जिसमें "गियर्स ऑफ वॉर 3", "फोर्जा मोटरस्पोर्ट 4" और "हलो 4" का विश्व प्रीमियर ट्रेलर शामिल था. ईए स्पोर्ट्स ने "टाइगर वूड्स पीजीए टूर", "मैडेन एनएफएल" और "फीफा" सहित 2012 में अपने कुछ ब्लॉकबस्टर टाइटलों के लिए Kinect सपोर्ट की घोषणा की. अगले 12 महीनों में, ईए में कई और अतिरिक्त टाइटल भी होंगे जो “The Sims™ 3 पेट्स”, “फैमिली गेम नाइट 4” सहित Kinect को पेश करेंगे और "मास इफेक्ट 3" का 2012 के सबसे बड़े गेमों में से एक होना निश्चित है.

Xbox 360 ने सारे सर्वश्रेष्ठ टाइटल्स को खुद में शामिल करने के अलावा, Microsoft ने भी यूएफसी के साथ टीम बनाकर नए ब्लॉकबस्टर मनोरंजन की घोषणा की. इस मौसम में Xbox लाइव गोल्ड सदस्य यूएफसी को सब्सक्राइब कर सकते हैं. और लाइव देखे गए प्रत्येक मैच के लिए भुगतान, क्लासिकल युद्धों, साक्षात्कारों और दुनिया के महान योद्धाओं के जीवन की स्क्रीन से बाहर के विशेष दृश्यों को देख सकते हैं. Xbox 360 ने पूरी दुनिया के लिविंग रूम में घर के सभी सदस्यों के लिए गेम और मनोरंजन के साथ सर्वश्रेष्ठ इंटरएक्टिव इंटरटेनमेंट को लाना जारी रखा.

Technology टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

सिंगल कैमरे फोन से हैं Bokeh इफेक्ट देना हुआ आसान

iPhone X की प्री बुकिंग पर 10 हजार के कैशबैक से लेकर 70% तक का बाइबैक

फ्लिपकार्ट ने गैजेट्स में लगाई स्टॉक क्लीयरेंस सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -