iPhone X की प्री बुकिंग पर 10 हजार के कैशबैक से लेकर 70% तक का बाइबैक
iPhone X की प्री बुकिंग पर 10 हजार के कैशबैक से लेकर 70% तक का बाइबैक
Share:

अपने कस्टमर्स और ब्रांड के नाम की वजह से iPhone X लॉन्च के बाद से ही इस साल का सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाला फोन बना. फोन लॉन्च तो हो चुका है, लेकिन इसकी बिक्री शुरू नहीं हुई है. भारत के साथ-साथ कई देशो में 27 अक्टूबर से इसके लिए प्री ऑर्डर शुरू किया गया है. जिसमे ऑस्ट्रेलिया, ऑस्ट्रिया, बहरैन, बेल्जियम, बुल्गैरिया, कनाडा, चीन, जर्मनी और फ्रांस जैसे देश शामिल हैं.

प्री ऑर्डर कराने पर आप इसे 3 नवंबर से खरीद सकते हैं, इसी दीन पहली बार iPhone X की बिक्री शुरू होगी. बुकिंग के लिए कस्टमर्स को अमेजॉन या फ्लिपकार्ट पर जाना होगा. सिटी बैंक के  डेबिट या क्रेडिट कार्ड से खरीदेंगे तो 10 हजार रुपये का कैशबैक भी मिल सकता है. iPhone 8 और iPhone 8 Plus की तरह iPhone X के साथ भी जियो बाइबैक ऑफर दे रहा है. इसके तहत कस्टमर को iPhone X अमेजॉन या रिलायंस डिजिटल स्टोर से खरीदना होगा. iPhone X की शुरुआती कीमत 89,000 रुपये है और इसपर कस्टमर को 70 फीसदी बाइबैक ऑफर दिया जाएगा.

यह ऑफर 3 नवंबर से 31 दिसंबर 2017 तक खरीदे गए iPhone X के लिए ही है. इस ऑफर के तहत कस्टमर को iPhone X में जियो सिम लगाना होगा और हर महीने 799 रुपये या इससे ऊपर का रिचार्ज करा होगा अगले एक साल तक. यानी एक साल में आपको 9999 का रिचार्ज जरूरी है. यदि आप बाइबैक ऑफर चाहते हैं तो एक साल यूज करने का बाद आपको iPhone X सही सलामत लौटाना होगा. इसके लिए इसके बॉक्स में दिए गए सभी ऐक्सेसरीज भी लौटाने होंगे और ये खराब नहीं होने चाहिए. स्टोर इसे देखकर चांज करेगा और सब ठीक हुआ तो 70 फीसदी पैसे वापस किए जाएंगे. चूंकि इस पर जीएसटी भी लगेगा तो आपके पास पूरा 70 फीसदी पैसा वापस नहीं मिलेगा.

बाइबैक के तहत खरीदे गए iPhone X को एक साल के बाद लौटाने पर आपको पैसा कैश में नहीं मिलेगा. बल्क इसके जरिए आप दूसरा स्मार्टफोन खरीद सकते हैं. रिलायंस जियो का ये बाइबैक ऑफर iPhone X  के सभी वैरिएंट के लिए है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

फ्लिपकार्ट और अमेज़ॉन पर भी होने iphone उपलब्ध

एप्पल ने पॉवरबाईप्रॉक्सी का किया अधिग्रहण

27 अक्टूबर से शुरू हो रही है iphone x की प्री-बुकिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -