फ्लिपकार्ट ने गैजेट्स में लगाई स्टॉक क्लीयरेंस सेल
फ्लिपकार्ट ने गैजेट्स में लगाई स्टॉक क्लीयरेंस सेल
Share:

मशहूर टॉप ई कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ने अपने कस्टमर्स के लिए एंड ऑफ सीजन लूट मोबाइल सेल का आयोजन किया है. यह डिस्काउंट ऑफर कस्टमर्स के इंटरेस्ट को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है. फ्लिपकार्ट की इस सेल में स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट और ऑफर्स दिए जा रहे हैं. फ्लिपकार्ट इस साल के आखिर तक अपने सभी प्रॉडक्ट का पुराना स्टॉक क्लियर करने जा रही है, जिनमें हैंडसेट भी शामिल है. इस ऑफर का कस्टमर्स भरपूर मज़ा ले रहे हैं. 

फ्लिपकार्ट की इस सेल में जिन स्मार्टफोन पर डिस्काउंट मिल रहा है, उनमें सैमसंग गैलेक्सी, शाओमी रेडमी, मोटो, Vibe समेत कई बड़े ब्रांड शामिल हैं. अगर बेस्ट डील की बात करें, तो फ्लिपकार्ट पर सैमसंग गैलेक्सी S7 के मार्केट प्राइस पर 34 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है और इस फोन को 16,010 रुपए की छूट पर खरीदा जा सकता है. सैमसंग गैलेक्सी S7 का मार्केट प्राइस 46,000 रुपए है जिसे फ्लिपकार्ट पर सिर्फ 29,990 रुपए में खरीदा जा सकता है. यूजर्स के लिए ये बेस्ट डील साबित हो सकती है, क्योंकि सैमसंग का ये हैंडसेट पिछले साल ही लॉन्च किया गया था.

फ्लिपकार्ट इस स्मार्टफोन के साथ एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है. अगर आप इस सेल में पुराना गैलेक्सी एस 7 एक्सचेंज करते हैं, तो आपको कीमत पर 25,000 रुपए तक का डिस्काउंट दिया जाएगा. अगर फ्लिपकार्ट छूट और एक्सचेंज ऑफर को मिला दिया जाए, तो आपके सैमसंग गैलेक्सी एस 7 सिर्फ 4,990 रुपए में घर ला सकते हैं.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

ई-कॉमर्स कम्पनियो में दीवाली को लेकर मची होड़

सैमसंग ने लांच किया Samsung Galaxy Tab Active 2

अब फोन पहचानेगा यूज़र की स्किन टोन, उम्र और जेंडर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -