गैस के गोदाम में बिक रही अंग्रेजी शराब
गैस के गोदाम में बिक रही अंग्रेजी शराब
Share:

जोधपुर: अरुणाचल प्रदेश में बनी शराब को अवैध रूप से राजस्थान में खपाया जा रहा है. जिसका खुलासा नारनौल में हुआ है, जहाँ सतनाली बास गांव में गैस एजेंसी के लिए गोदाम बनाया गया है, और वही से पुलिस को 1044 अंग्रेजी अवैश शराब की बोतले बरामद हुई है.

बताया जा रहा है कि शराब की बोतले अरुणाचल प्रदेश की बनी है. जिनकी सप्लाई राजस्थान और आस-पास के इलाकों में की जाती थी. पुलिस को एक मुखबिर से इसकी सूचना मिली थी, जिसके आधार पर पुलिस ने गोदाम में दबिश देकर एक आरोपी बजरंग लाल को गिरफ्तार कर लिया है. इस मसले पर पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार ने बताया कि, नारनौल के सीआइए को सूचना मिली कि सतनाली बास गांव में अवैध शराब का गोदाम है. जहाँ अरुणाचल प्रदेश से बनी कई शराब की बोतले है.

सीआइए की टीम को जैसे इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने गैस एजेंसी के लिए बनाए गए गोदाम पर छापा मारा. जहाँ से पुलिस को अंग्रेजी शराब की 1044 बोतल बरामद हुई, वही मौके पर मिले आरोपी बजरंग लाल को अवैध शराब बेचने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस प्रवक्ता के अनुसार इस अवैध शराब के धंधे में और कौन-कौन शामिल हैं और इतनी दूर से यह शराब यहां कैसे सप्लाई हुई है, इसकी जांच की जा रही है. 
 

मणिपुर की मासूम के साथ स्वीपर किया रेप

लखनऊ के बाद असम में हुई नवजात की मौत

गैंगरेप कर लड़की को बेचा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -