ट्रंप का सिर्फ मेडिकल टेस्ट होगा, मेंटल टेस्ट नहीं
ट्रंप का सिर्फ मेडिकल टेस्ट होगा, मेंटल टेस्ट नहीं
Share:

वाशिंगटन. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड  ट्रंप अपने बयानों और भड़काऊ फैसलों को लेकर लगातार चर्चा में रहते है. उनके इस रवैये के कारण उनकी मानसिक स्थिति पर संदेह जताया जाने लगा है. उनके दिमागी हालत को लेकर उठ रहे सवालो के बीच खबर आई कि ट्रम्प अपनी मानसिक जाँच करने वाले है. इन खबरों को ख़ारिज करते हुए व्हाइट हाउस ने कहा कि, ट्रंप के मेडिकल टेस्ट की जाएगी इसमें मेंटल टेस्ट शामिल नहीं है.  

ट्रंप के मेडिकल टेस्ट कि जानकारी देते हुए व्हाइट हाउस ने बताया कि वॉशिंगटन डीसी के वॉल्टर रीड नेशनल मिलिट्री मेडिकल सेंटर में एक्सपर्ट डॉक्टर इस शुक्रवार को डोनाल्ड ट्रंप का चेकअप करेंगे. इनकी रिपोर्ट सार्वजनिक की जाएगी. यह टेस्ट लगभग दो घंटे तक चलेगी. इसमें ट्रंप का हार्ट से संबंधित चेकअप होगा. ब्लड और यूरिन का सैंपल लिया जाएगा. इतना ही नहीं इसमें  हेल्दी सेक्स लाइफ की भी जांच करेंगे. 

डोनाल्ड  ट्रंप  की मानसिक स्थिति का मुद्दा तब उठा जब पत्रकार माइकल वोल्फ ने अपनी किताब में ट्रम्प को लेकर खुलासे किए. उन्होंने अपनी किताब में लिखा कि ट्रंप पिछले कुछ दिनों से अपने पुराने दोस्तों, पुरानी बातों को भी याद नहीं रख पा रहे हैं. किताब में कहा गया कि ट्रंप भाषण के दौरान बार-बार एक ही तरह की बातें दोहरा रहे हैं.  इससे नाराज़ होकर ट्रंप ने इस वीकेंड टि्वटर पर अपने आपको जीनियस व्यक्ति बताया था. 

आपको बता दे कि जब वर्ष 2016 में जब ट्रम्प राष्ट्रपति चुनाव के लिए खड़े हुए थे तब उन्होंने अपने स्वस्थ होने कि जानकारी एक पात्र दुआर दी थी. जिसमे उनके डॉ हैरल्ड बॉर्नस्टीन दुआर कि गई जाँच का ज़िक्र करते हुए बताया था कि वो बिलकुल स्वस्थ है. 

वेट लिफ़्टिंग वर्ल्ड चैम्पियन खिलाडी की हादसे में मौत

इन देशों के बीच शुरू हुई पहली आधिकारिक वार्ता

इस देश में रेप करना नहीं था अपराध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -