अमेरिका में कुत्ते ने मालिक को मारी गोली

अमेरिका में एक बार फिर गोली लगने का अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जिसपर यकीन कर पाना मुश्किल है लेकिन यह सच है. खबर के मुताबिक अमेरिका के 51 वर्षीय रिचर्ड रेम्‍मे अपने घर में मौजूद पालतू कुत्ते के साथ खेल रहे थे, अचानक कुत्ते से पिस्तौल का ट्रिगर दब गया और रेम्‍मे के बेल्ट में जाकर गोली लग गई जिसके बाद उन्हें दर्द का एहसास हुआ और उन्होंने तुरंत इमरजेंसी सर्विस 911 पर कॉल किया.

जैसे ही रेम्‍मे ने गोली लगने का जिक्र फ़ोन पर किया और बताया कि कुत्ते से गोली चल गई तो पुलिस को इस बात भरोसा नहीं हुआ और उन्होंने फिर से इसी बात को रिपीट किया जिसके बाद एम्बुलेंस उनके घर आई और उन्हें हॉस्पिटल ले जाय गया. गोली रम्मे के पैर में लगी थी जिसका घाव ज्यादा गंभीर नहीं था इस कारण रम्मे अभी खतरे से बाहर है. 

हालांकि विशेषज्ञों का कहना है कि ट्र‍िगर सेफ्टी लगे होने के बाद भी कुत्‍ते से गोली चलने की घटना पर भरोसा नहीं होता.पुलिस के अनुसार कुत्‍ते द्वारा गोली मारने की यह पहली घटना है. ऐसी घटना पहले कभी नहीं सुनी गई. अमेरिका में गन कंट्रोल मुहिम के लिए काम कर रही संस्‍था मॉम्‍स डिमांड एक्‍शन फॉर गन सेंस की फाउंडर शेनन वॉट्स ने कहा कि सिर्फ अमेरिका में ही आप कुत्‍ते द्वारा गोली चलाने की घटना के बारे में सुन सकते हैं.

Video : आख़िरकार ऊँट आ ही गया पहाड़ के नीचे और निकल गया उसका सारा दम

किसान ने अपनी गाय को पहना दी ब्रा, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

400 सालों से इस गांव में किसी महिला ने दिया बच्चे को जन्म

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -