किसान ने अपनी गाय को पहना दी ब्रा, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

महिलाओ के अंतर्वस्त्र जिसे अंग्रेजी में ब्रा कहा जाता है. अक्सर आप सभी ने भी महिलाओ को ही ब्रा का इस्तेमाल करते हुए देखा होगा. लेकिन अगर हम आपसे कहे कि क्या आपने कभी किसी गाय को ब्रा पहने देखा है तो आपको भी ये सुनकर हैरानी होगी और आप भी ये ही कहेंगे कि क्या कैसे वाहियाद सा सवाल है. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक गाय का जो फोटो वायरल हो रहा है वो तो ये ही दर्शा रहा है.

जी हाँ... सोशल मीडिया पर एक ऐसी गाय का फोटो वायरल हो रहा है जो ब्रा पहनी हुई नजर आ रही है. दरअसल एक किसान में उसकी गाय को ब्रा पहना दी है जिसे देखकर सभी और हंगामा हो गया है. इस किसान ने ये अपनी गाय के भले के लिए किया है लेकिन फिर भी ये देखने में सभी को बहुत अजीब लग रहा है. ये गाय स्कॉटलैंड के एक किसान की है. किसान की पड़ोसी ने इसकी फोटो लेकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया और लिखा- आवश्यकता ही अविष्कार की जननी है.

किसान ने रस्सियों से बांधकर इस गाय को जैसे-तैसे ब्रा पहनाई है. लेकिन आप भी ये सोच रहे होंगे की आख़िरकार किसान ने ऐसा किया क्यों है? तो चलिए आपको बता ही देते है. दरअसल गाय के कुल चार थन होते है और उनके बछड़े पीछे के थन से दूध नहीं पीते हमेशा आगे के ही थन से दूध पीते है. लेकिन अगर मेडिकल की भाषा में बात करे तो अगर गाय के चारों थनो से दूध नहीं निकलता है तो गाय के थन में सूजन आ जाती है और उसे मस्टिसिस कहा जाता है.

सूजन के बाद गाय को भी इंसानो की तरह ही दर्द होता है. इस परेशानी को देखते हुए इस किसान ने गाय के आगे वाले दो थन में ब्रा पहना दी जिससे की उसका बछड़ा पीछे के थन से ही दूध पिए. किसान ने इस जुगाड़ के जरिए एक गाय की सेहत ख़राब होने से पहले ही बचा ली. वैसे इन दिनों इस गाय की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Video : आख़िरकार ऊँट आ ही गया पहाड़ के नीचे और निकल गया उसका सारा दम

Mother's Day : माँ को दे ये कुछ ही पलों में तैयार होने वाले शानदार गिफ्ट्स

इस होटल में टॉयलेट सीट से निकालकर खाया जाता है खाना

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -