यूपी में डॉक्टर ने किया बच्ची से रेप
यूपी में डॉक्टर ने किया बच्ची से रेप
Share:

उत्तरप्रदेश: यूपी में दिनों दिन क्राइम बढ़ रहा है. पुलिस की मुस्तैदी के बाद भी अपराधी बाज नहीं आ रहे है.यहाँ के मुजफ्फरनगर के एक गांव में एक डॉक्टर ने अपने क्लिनिक में 13 वर्षीय नाबालिग लड़की को तीन दिनों तक बंधक बनाकर  उसका योन शोषण करता रहा. यह बच्ची किसी तरह आरोपी डॉक्टर की गिरफ्त से निकलकर अपने घर पहुंची और परिजनों को इस घटना की जानकारी दी. पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है.

क्षेत्र अधिकारी एस.के.एस प्रताप ने बताया कि पीड़िता को आरोपी डॉक्टर ने क्लिनिक में बंधक बना लिया था. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने उसके साथ रेप किया है. लड़की के पिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर आरोपी डॉक्टर सोनू वर्मा के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

अधिकारी ने बताया कि आरोपी डॉक्टर का क्लिनिक भी सील कर दिया गया है. उसके क्लिनिक से कुछ आपत्तिजनक पदार्थ भी जब्त किये गए है. लड़की के पिता  ने आरोप लगाया है कि उस डॉक्टर ने उसकी बेटी को अपने क्लिनिक में तब बंधक बना लिया, जब वह वहां कुछ दवाईयां लाने गई थी. बेटी के लापता होने के बाद पिता ने आस-पास के लोगों के साथ उसकी तलाश भी की थी.

राम मंदिर को रोकना कांग्रेस का मकसद- वासिम रिजवी

सफ़ेद चादर की आड़ में इस एक्ट्रेस ने आज़ाद किए प्राइवेट पार्ट्स

यहां हर साल इस महीने में निकाली जाती है फूलों की परेड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -