घरो में न रखें ऐसी पेंटिंग या तस्वीर नहीं तो होगा अशुभ
घरो में न रखें ऐसी पेंटिंग या तस्वीर नहीं तो होगा अशुभ
Share:

दोस्तों जब हम किसी त्यौहार या किसी ख़ास दिन में बाज़ार जाते है तो हमें बाज़ार में नयी नयी चीज़े दिखाई देती है. तो अक्सर हम उन चीजों को ज्यादा पसंद करते है जो हमारे घर के सजावट में काम आती है. वैसे आपको बता दें अक्सर जब हम घर की सजावट के लिए कोई फोटो या पेंटिग खरीदते है, तो उसे ध्यानपूर्वक और सोच समझकर ही खरीदना चाहिए, अन्यथा आपकी एक गलत पसंद घर की दशा बिगाड़ सकती है. और इसलिए हम कुछ ऐसे ही सुझाव लेकर आयें है. जिसको पढने के बाद आप अपनी घर की दशा को बिगड़ने से बचा सकते है.

कुछ लोग घर सजाने के लिए ऐसी पेंटिंग या तस्वीर को चुनते है. जिसमे हिंसक या किसी मृत लोगो की याद हो, और ऐसी तस्वीरो के कारण घर में नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव पड़ता है जिसके कारण घर में लड़ाई झगड़े होते रहते है. इसलिए आप जब भी कोई पेंटिंग या तस्वीर ख़रीदे तो उसमे किसी भी प्रकार की हिंसक जैसी आकृति न बनी हो.

घर में भगवान शिव के स्वरूप नटराज की तस्वीर या मूर्ति को नहीं लगाना चाहिए. नटराज रुपी मूर्ति या तस्वीर को घर में लगाने से विनाश हो सकता है. कुछ लोग अपने घर के हाल में या अपने बेडरूम में ताजमहल की तस्वीर लगाते है. लेकिन हम आपको बता दें की ये ताजमहल मुमताज की निशानी है, जो की वह अब इस दुनिया में नहीं है तथा मर चुकी है और यह ताजमहल मुमताज की निशानी है, इसलिए ऐसी तस्वीर को भी अपने घरो में न लगाए, इससे बुरा असर पड़ता है.

 

घर में रखी झाडू से बन सकते है आप धनवान

क्या आपने भी घर में लगा रखा है विंड चैम?

यात्रा पर जाते समय इन बातों का ध्यान हमेशा रखें

सुगन्धित वातावरण के साथ घर की सारी समस्या को दूर करती है अगरबत्ती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -