ऑस्कर के सपने नहीं देखता ये सुपरस्टार

Dec 05 2017 11:07 AM
ऑस्कर के सपने नहीं देखता ये सुपरस्टार

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रहे है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में राजकुमार ने कहा कि, "मैं ऑस्कर के सपने नहीं देख रहा हूं, मुझे पता है कि तटस्थ होना बेहतर है और मैं इस बात से खुश रहूं कि इस साल ऑस्कर के लिए भारत की ओर से इस फिल्म को भेजा गया है."

बता दे कि, राजकुमार को रविवार के दिन स्टार स्क्रीन अवार्डस में फिल्म 'न्यूटन' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार दिया गया है और साथ ही उन्होंने फिल्म 'बरेली की बर्फी' के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का पुरस्कार जीता. अपनी सफल फिल्मों को लेकर अभिनेता ने कहा कि, "यह एक तरह का सिक्सर है, मैं खुश हूं कि सभी फिल्में सफल रहीं और लोगों ने मेरी मेहनत और लगन को सराहा.

राजकुमार राव ने 2010 में फ़िल्म 'लव सेक्स और धोखा' से अपने अभिनय की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्हें 2013 में फिल्म 'काय पो छे' के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक कलाकार के लिए फ़िल्मफेर पुरस्कार मिला. इसी के साथ उन्हे सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार अपने फ़िल्म शाहिद के लिए मिला. बता दे कि, अगले साल, राजकुमार राव 'लव सोनिया', '5 वेडिंग्स', 'ओमेरता', 'शिमला मिर्ची', 'फन्ने खान', 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' फिल्मे आने वाली है.

ये भी पढ़े

Bigg Boss 11 : अर्शी के कपडे खोलते दिखेंगे हितेन

शशि कपूर के घर लगा बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा

असफलता से उबरना बहुत मुश्किल है- आलिया भट्ट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर