टाइगर और अपने रिश्ते के बारे में ये क्या कह गई दिशा पटानी
टाइगर और अपने रिश्ते के बारे में ये क्या कह गई दिशा पटानी
Share:

'बाघी 2' में नजर आने वाले टाइगर और दिशा पटानी की जोड़ी रियल लाइफ में भी काफी पसंद की जाती हैं. दिशा और टाइगर रियल लाइफ में बहुत ही स्वीट कपल माने जाते हैं. इन दोनों की केमेस्ट्री के बारे में दोनों ने अब तक खुलकर कोई बात नहीं की हैं लेकिन हाँ, दोनों को कई बार डेट पर, हॉलिडे एन्जॉय करते हुए, देखा जा चुका हैं. अब दिशा ने अपने और टाइगर के रिश्ते का खुलासा भी कर दिया और बताया कि टाइगर उनके क्या लगते हैं..? जी दरअसल में दिशा ने कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमे वे टाइगर श्रॉफ के साथ खड़ी हैं और लिखा हैं "भाई भाई". जी इससे ये जाहिर होता है कि दिशा टाइगर को भाई मानती हैं.

इस तस्वीर को पोस्ट करने के बाद उस पर दिशा ने हंसने वाले इमोजी भी बनाए हैं. लोगो ने जैसे ही ये तस्वीर देखी सभी हैरानी में आ गए. कुछ लोगो का कहना हैं कि दिशा टाइगर और उनके पहनावे की वजह से दोनों को 'भाई भाई' बोल रही हैं. कुछ लोग कह रहे हैं कि दिशा दोनों की एक जैसी स्टाइल की वजह से तस्वीर पर 'भाई भाई' लिखा हैं. कोई कुछ भी कहे अब ये तो दिशा ही बता सकती हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों लिखा हैं..?

आप सभी को पता हो कि जल्द ही दिशा और टाइगर फिल्म 'बाघी 2' में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में उनके साथ मनोज वाजपेयी, रणदीप हुड्डा और प्रतीक बब्बर भी नजर आएँगे. पहली बार टाइगर और दिशा की जोड़ी ऑनस्क्रीन रोमांस करती नजर आने वाली हैं.

अपनी दादी के साथ डांस करती नजर आई ये अभिनेत्री

Birthday special :तमिल इंडस्ट्री में छह साल तक बैन था ये डॉन

शर्टलेस सलमान को देखने का इंतजार ख़त्म, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -