‘धोनी’ ने पछाड़ा अक्षय की इस सुरपहिट फिल्म को
‘धोनी’ ने पछाड़ा अक्षय की इस सुरपहिट फिल्म को
Share:

इस साल की सुपरहिट फिल्म सुल्तान कमाई के मामले में सबसे आगे है। बायोपिक एमएस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म एमएस-धोनी की कमाई पूरी दुनिया अब 200 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है।

बतादें, एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी ने अक्षय कुमार की फिल्म एयरलिफ्ट को पछाड़ कर साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। नीरज पांडे के निर्देशन में बनी फिल्म एमएस धोनी 30 सितंबर को रिलीज हुई थी। क्रिटिक्स और दर्शकों की सराहना बटोर चुकी यह फिल्म सबसे कामयाब बायोपिक बनने के पड़ाव पर है।

फिल्म ने देशभर में 129.50 करोड़ रुपये की कमाई दर्ज करवाई है। इस तरह सुशांत राजपूत की इस फिल्म ने अक्षय कुमार की फिल्म एयरलिफ्ट और रुस्तम को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है। अक्षय की फिल्म एयरलिफ्ट ने 127.42 करोड़ रुपये की कमाई दर्ज करवाई थी और रुस्तम की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 129 करोड़ रुपये दर्ज की गई थी।

वहीं सलमान खान की फिल्म सुल्तान की बात करें तो फिल्म ने रिलीज के महज तीन दिन में 100 करोड़ रुपये की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की थी और सिनेमाघरों से हटने तक इस फिल्म ने दुनियाभर में 584 करोड़ रुपये की कमाई दर्ज करवाई।

अब देखते नीरजे पांडे की यह फिल्म कमाई में मामले सुल्तान को पीछे छोड़ पाएगी।

'बाहुबली 2' का फर्स्ट लुक हुआ जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -