धर्मेंद्र ने जयललिता को कुछ ऐसे किया याद
धर्मेंद्र ने जयललिता को कुछ ऐसे किया याद
Share:

जयललिता के निधन से जहाँ पूरा देश शोक में डूबा है वहीँ बॉलीवुड की कई हस्तियों ने उन्हें याद किया। आपको बता दें, अभिनेता धर्मेंद्र का जयललिता से खास नाता है। उन्होंने जयललिता के साथ फिल्म 'इज्जत' में काम किया था। धर्मेंद्र ने अम्मा से जुड़ी कई बातें साझा कीं। ख़बरों के मुताबिक,धर्मेंद्र ने जयललिता के साथ एक फिल्म में काम किया था। 1968 में यह फिल्म आई थी। एक फिल्म में काम करने बावजूद धर्मेंद्र जयललिता के व्यक्तित्व से इतने प्रभावित हुए कि आज भी उनकी यादें जहन में ताजा हैं।

इस हीमैन ने कहा कि मैंने जयललिता के साथ फिल्म इज्जत में काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग एक महीने तक मनाली में चली थी। इस दौरान हम लोग वहां साथ रहे। वह एक बेहतरीन महिला थीं। शूटिंग के दौरान उन्होंने हम लोगों के लिए खाना भी बनाया। मुझे उनकी मौत की खबर से काफी दुख हुआ है, वो अच्छी अभिनेत्री तो थीं ही, एक सशक्त नेता भी थीं। 

उन्होंने बताया कि फिल्म के दौरान एक गाने में मुझे उनके साथ डांस करना था, लेकिन मुझे डांस नहीं आता था, जयललिता ने मुझे डांस के कई टिप्स भी दिए। मैं उनके बारे में क्या कहूं, बस इतना कह सकता हूं कि वो अमीर-गरीब सभी की थीं, वो लोगों की अम्मा थीं।

16 साल की यह लड़की जब आती है स्टेज पर तो लग जाती है लोगों की भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -