दिल्ली: बैरिकेड से मौत के बाद सबूत मिटाने का आरोप
दिल्ली: बैरिकेड से मौत के बाद सबूत मिटाने का आरोप
Share:

बुधवार को दिल्ली में बैरिकेड में लगे तार से मौत हो जाने के मामले ने और तूल पकड़ लिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस पर वारदात वाली जगह से सारे सबूत मिटाने का आरोप है. युवक की माँ ने पुलिस पर आरोप लगाया है. साथ ही ड्यूटी पर उपस्तिथ पुलिस वालों को सस्पेंड कर दिया है. 

बता दें कि, बैरिकेड में उलझे तारों से मौत हो जाने के बाद रात को CCTV में रिकॉर्ड फुटेज के अनुसार साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि, बैरिकेड  को आपस में जोड़ने के लिए जिन तारों का उपयोग पुलिस ने किया था वो हटा लिए गए है, साथ ही वहां लगे बैरिकेड भी अब अपनी जगह पर नहीं है. पुलिस से बातचीत करने पर पुलिस ने बताया कि स्थानीय नशेड़ी सबकुछ चोरी करके ले गए. दिल्ली पुलिस का यह चेहरा भी शर्मसार करने वाला है. क्योंकि फिर पुलिस वालों पर सवाल उठता है कि जब वे अपने बैरिकेड की सुरक्षा नहीं कर सकते, तो आम नागरिकों की सुरक्षा का दावा कैसे करेंगे.

ज्ञात हो कि दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस इलाके में बुधवार की देर रात करीब 1 बजे किसी शादी समारोह से लौट रहा 22 साल का अभिषेक नाम का युवक बैरिकेड के बीच में बंधे तार नहीं देख सका और उसकी गर्दन तार में फंस गई. बाइक छिटककर उससे दूर जा गिरी. इससे पहले कि कोई उसकी मदद करता, तार से गला कट जाने से अभिषेक की मौके पर ही मौत हो गई. 

माँ-बाप लाचार, नाबालिग हुई दुष्कर्म का शिकार

कलियुगी माँ ने किया बेटे का क़त्ल

परीक्षा का इतना डर कि, चली गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -