कलंकित हुई दिल्ली पुलिस, कांस्टेबल ने की रेप की कोशिश
कलंकित हुई दिल्ली पुलिस, कांस्टेबल ने की रेप की कोशिश
Share:

नई दिल्ली : देश की राष्ट्रिय राजधानी में एक बार फिर शर्मनाक मामला सामने आया है. जिस पुलिस के हाथो में लोगो की सुरक्षा की कमान होती है उसी पुलिस के एक जवान ने महिला की आबरू को तार-तार कर दिया है. पुलिस कांस्टेबल की इस करतूत की वजह से से दिल्ली पुलिस की वर्दी एक बार फिर दागदार हुई है.आरोपी कॉंस्टेबल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. शुरूआती जांच के आधार पर कॉंस्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आरोपी कॉंस्टेबल का नाम राजकुमार है जो की हेड कॉंस्टेबल राजकुमार इंद्रलोक चौकी में तैनात है. घटना गुरूवार देर रात की है. जानकारी के मुताबिक, घटना की रात आरोपी कॉंस्टेबल नशे की हालत में सराय रोहिला इलाके में रहने वाली महिला के घर में जबरन घुस गया. उस समय महिला का पति घर पर नहीं था. महिला के पति को घर पर न पाकर आरोपी कॉंस्टेबल राजकुमार महिला के साथ जबरन संबंध बनाने की कोशिश करने लगा. महिला ने किसी तरह अपने पति को फोन कर इसकी सूचना दी. पति ने फौरन घर पहुंचकर घर के बाहर से दरवाजा बंद कर दिया. फिर उसने 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को इसकी जानकारी दी.

खुद को घिरता देख आरोपी कॉंस्टेबल घर का दरवाजा तोड़ने लगा. शोर-शराबा सुनकर पड़ोसी भी वहां जमा हो गए. काफी मशक्कत के बाद राजकुमार दरवाजा तोड़ने में कामयाब हो गया और पीसीआर वैन के वहां पहुंचने से पहले फरार हो गया. पीड़ित महिला ने पुलिस में आरोपी कॉंस्टेबल के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पीड़ित महिला के मुताबिक, आरोपी कॉंस्टेबल की काफी वक्त से उस पर बुरी नजर थी. कॉंस्टेबल राजकुमार अक्सर महिला को फोन कर उससे अश्लील बातें किया करता था. महिला ने उसकी कॉल की रिकार्डिंग भी की. पीड़ित महिला ने पुलिस को आरोपी हेड कॉंस्टेबल की फोन कॉल की रिकार्डिंग भी सौंपी है. रिकार्डिंग में आरोपी कॉंस्टेबल महिला के साथ अश्लील बातें कर रहा है.

पुलिस के आला अधिकारियों ने फोन कॉल की रिकार्डिंग के आधार पर आरोपी कॉंस्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया है. फिलहाल मामले की जांच जारी है. वहीं पुलिस कॉल रिकार्डिंग के पुख्ता होने की भी जांच कर रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -