घर के बाहर गाड़ी रखने से मना किया तो जानलेवा हमला
घर के बाहर गाड़ी रखने से मना किया तो जानलेवा हमला
Share:

कोटा. तिल का ताड़ या राई का पहाड़ बनाना किसे कहते है इसका उदहारण कोटा में देखने को मिला जहाँ घर के बाहर गाड़ी खडी़ करने को लेकर हुए विवाद में आधा दर्जन से अधिक युवकों ने एक महिला पर लाठियों और धारदार हथियारों से प्राणघातक हमला कर दिया. फिलहाल घायल महिला को अस्पताल में भर्ती किया गया है.

कोटा शहर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र में एक महिला ने अपने घर के बहार गाड़ी करने से मना कर दिया. इस बात पर बहस बढ़ते-बढ़ते इस स्थिति तक आ गई कि पार्किंग करने आये युवक ने आधा दर्जन से ज्यादा युवकों के साथ मिलकर महिला पर लाठियों और धारदार हथियारों से हमला कर दिया, जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. परिजन उसे उपचार के लिए एमबीएस अस्पताल लेकर गए. यहाँ भी पूरे अस्पताल में एक ही डॉक्टर था, इसलिए महिला को केवल प्राथमिक उपचार ही मिल पाया.

परिजनों ने बताया कि अस्पताल में चिकित्सा व्यवस्था की कमी के चलते महिला को भर्ती करने से मना कर दिया गया. जिसके चलते परिजन महिला को स्ट्रेचर पर लेटाकर ईलाज का इंतज़ार करने लगे. लेकिन दो घंटे तक उसे चिकित्सा व्यवस्था नहीं मिली. मीडिया में मामला आने के बाद महिला को अस्पताल में भर्ती किया गया. पुलिस ने भी मामले की पड़ताल कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

मसालों में पानी गिरने पर 5 साल की मासूम से क्रूरता

यूपी में 8 लाख की शराब और अवैध कारतूस जब्त

गुरुग्राम के एक और स्कूल में हुई छात्र के साथ बर्बरता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -