खजूर लाता है चेहरे में चमक
खजूर लाता है चेहरे में चमक
Share:

अगर आप अपनी स्किन में ग्लो लाना चाहती है और इसके लिए आपके पास पार्लर जाने का टाइम नहीं है तो आप हमारे द्वारा बताये गए टिप्स को फॉलो करके अपनी स्किन को खूबसूरत और ग्लोइंग बना सकती है. ये टिप्स आपकी स्किन को चांद सा दमका सकते हैं. इन तरीको के इस्तेमाल से आपकी चेहरे की त्वचा की रंगत बदल जाएगी.

आज हम आपको बता रहे हैं ऐसे ही कुछ उपायों के बारे में:

1 -अगर आप अपनी स्किन में चमक लाना चाहती है तो रोज रात को सोने से पहले अपने चेहरे पर थोड़ा सा कॉस्टर आयल लेकर हलके हाथो से मसाज करे.ऐसा करने से स्किन सॉफ्ट तो ही जाएगी साथ ही इसमें ग्लो भी आ जाएगा.

2-स्किन पर पुदीने की पत्तियों के जूस से मसाज करने से चेहरे के पिम्पल्स दूर हों जाते है और साथ ही साथ चेहरे की त्वचा दमकने लगती है.

3-स्किन पर गाय के शुद्ध देसी घी का इस्तेमाल भी बहुत फायदेमंद होता है. रोज रात को सोते समय चेहरे पर थोड़ा सा घी लगाकर सो जाये.और सुबह उठने पर ठन्डे पानी से अपने चेहरे को धो ले.ऐसा करने से चेहरे पर निखार आता है.

4- सप्ताह में दो दिन अपने चेहरे पर बादाम के तेल और नारियल के तेल को मिलाकर हलके हाथो से मसाज करे.ऐसा करने से स्किन में ब्लड फ्लो बढ़ता है और आपकी चेहरे पर चमक और निखार दोनों आते हैं.

5-स्किन के लिए खजूर का इस्तेमाल बहुत फायदेमंद होता है.नियमित रूप से 3 से 4 खजूर खाने से चेहरे की त्वचा में चमक आती है.

सिर्फ एक रात में पाए पिम्पल्स से छुटकारा

तुलसी से निखारे अपना रूप

अंडे के छिलके के इस्तेमाल से पाए खूबसूरत त्वचा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -