लगातार 20 घंटे वीडियो गेम खेल पेशाब करने उठा लेकिन...
लगातार 20 घंटे वीडियो गेम खेल पेशाब करने उठा लेकिन...
Share:

बचपन से हमारे बड़े बुजुर्ग समझाया करते थे कि किसी भी चीज की अति हमारे लिए खराब होती है. खाना पीना सोना या फिर खेलना, कुछ भी हद से ज्यादा किया जाए तो वो हमारे लिए नुकसानदायक ही होता है. ऐसा ही के मामला सामने आया है जिसमे एक चीनी शख्स ने वीडियो गेम खेलने की सारी हदें पार कर दी. जानकारी के मुताबिक़ इस शख्स ने एक कैफे के अंदर लगाता 20 घंटे वीडियो गेम खेला जिसके कारण उसका शरीर लकवाग्रस्त हो गया.

रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना चीन के जेजियांग प्रांत की है. कैफे में मौजूद अन्य लोगो के मुताबिक ये शख्स लगातार 20 घंटे गेम खेलने के बाद जैसे ही पेशाब करने के लिए अपनी कुर्सी से उठा तो खड़ा नहीं हो पाया और वही पर गिर पड़ा. जिसके बाद उसे फ़ौरन अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टर्स ने उसे लकवाग्रस्त घोषित कर दिया.

युवक की जाँच करने वाले डॉक्टर्स का कहना है कि, 'अब वह बिना किसी सहारे बाथरूम जाने में असमर्थ है और वह चल-फिर भी नहीं सकता'. आपको जानकर हैरानी होगी कि एक आंकड़े के मुताबिक चीन में करीब 565 मिलियन लोग वीडियो गेम खेलने के आदि है. वहीं साल 2008 में चीन ने इंटरनेट और गेमिंग की लत को आधिकारिक रूप से बीमारी घोषित कर दिया गया था.

 

कुछ ही दिन में ख़त्म हो रहा जियो कैशबैक ऑफर

बम्पर ऑफर: मात्र 21 रूपए में 1GB हाई स्पीड का डेटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -