मोदी के 4 साल और कांग्रेस का सबसे तीखा प्रहार, देखें विडियो

26 मई 2014 को देश की सत्ता सँभालने के साथ ही पीएम मोदी ने देशवासियों से कई लुभावने वादे किए. कई बड़े फैसले जैसे नोटबंदी और जीएसटी से लोगों को रूबरू कराया गया. इस दौरान कई बड़ी बड़ी योजनाओं का भी ऐलान हुआ. बुलेट ट्रैन और FDI पर भी काफी जोर दिया गया. महिला सुरक्षा व शिक्षा को भी ध्यान में रखा गया. सरकार ने लगभग हर क्षेत्र में कुछ न कुछ नया करने की कोशिश की. हालांकि इन सबके बावजूद विपक्ष को केंद्र सरकार के कामों में कई कमियां नजर आती है. जहां एक तरफ मोदी सरकार के चार साल पूरे होने के मौके बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता देशभर में सरकार की उपलब्धियों का बखान करने में जुटे हुए है वहीँ दूसरी तरफ कांग्रेस ने सरकार के चार सालों को विश्वासघात दिवस का नाम दिया है.

जिसको लेकर कांग्रेस पार्टी ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से #VishwasghatDiwas नाम से के वीडियो शेयर किया, जिसमें मोदी सरकार की कई कमियों का जिक्र किया गया है.

कांग्रेस के इस वीडियो में पकौड़ो से लेकर पैट्रोल डीजल के दामों के को लेकर भी केंद्र सरकार को कोसते हुए देखा जा सकता है. कुल मिलकर कांग्रेस का ये वीडियो मोदी सरकार और उसकी कमियों का विश्लेषण करते हुए दिखाई देता है. 

 

उद्धव का चप्पल वार, योगी का पलटवार

ऑडियो क्लिप मामले में बुरे फंसे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री

मोदी के 4 साल जनता के 12 सवाल