एमपी में कांग्रेस  ने पुराने चेहरों पर यकीन  जताया
एमपी में कांग्रेस ने पुराने चेहरों पर यकीन जताया
Share:

मध्य प्रदेश में फ़िलहाल जो कांग्रेस के विधायक हैं, उनके लिए राहत की बात यह है कि उनका इस साल के आखिर में होने वाले विधान सभा चुनाव में टिकट नहीं कटेगा. यह बात कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया ने कही .इसका आशय यही है कि कांग्रेस ने अपने विधायकों पर विश्वास जताया है.

उल्लेखनीय है कि इस बारे में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया ने स्पष्ट कहा कि चुनाव में किसी भी वर्तमान विधायक का टिकट नहीं काटा जाएगा और पुराने चेहरों के सहारे ही पार्टी चुनाव मैदान में उतरेगी. हालाँकि पार्टी ने युवा चेहरों को मौका देने के लिए बुजुर्ग विधायकों से अपनी दावेदारी छोड़ने का अनुरोध किया गया है .अब देखना यह है कि इसे कितने बुजुर्ग विधायक मानते हैं.

बता दें कि कांग्रेस विधायक दल की बैठक से पहले प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया ने यह खुलासा भी किया कि कांग्रेस के मौजूदा विधायकों की प्रदर्शन रिपोर्ट के आधार पर यदि उनका प्रदर्शन निम्न पाया गया तो उन्हें नसीहत देकर अपना रिकार्ड सही करने को कहा जाएगा. स्मरण रहे कि फ़िलहाल तो कांग्रेस मध्य प्रदेश में इसी माह  मुंगावली और कोलारस विधानसभा सीट के लिए हो रहे उपचुनाव को जीतने के लिए अपनी रणनीति बना रही है .पहले नगर निकाय चुनावों में भाजपा के बराबर 9 सीटों की जीत से उत्साहित कांग्रेस को अब राजस्थान में दो लोक सभा और एक विधानसभा उप चुनाव में मिली जीत से भी कांग्रेस को ताकत मिली है.हकीकत तो नतीजे ही बताएंगे 

यह भी देखें

बीजेपी की उलटी गिनती शुरू - गेहलोत

दिल्ली: सीलिंग के खिलाफ महाबंद, 7 लाख दुकानें रहेंगी बंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -