साफ़ झलका आमिर का देश प्रेम, इसलिए नहीं कर रहे दंगल को पाकिस्तान में रिलीज
साफ़ झलका आमिर का देश प्रेम, इसलिए नहीं कर रहे दंगल को पाकिस्तान में रिलीज
Share:

आमिर खान बॉलीवुड के सबसे चमकीले सितारों में से एक है. साथ ही वे समय-समय पर देश के लिए कुछ ना कुछ करते ही रहते है. लेकिन हाल ही में एक और ऐसी ही आमिर की मिशाल सामने आयी है. जिसे जानकर आप भी कहेंगे....सल्यूट मिस्टर परफेक्ट.

आमिर खान की फिल्म दंगल तो आपने देख ही ली होगी. जितनी दंगल इस फिल्म ने आपके दिल में मचाई है. उतना ही जबरदस्त परफॉर्म इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर भी रहा है. हम आपको बता दे कि इस फिल्म का इंतज़ार बॉलीवुड प्रेमी पकिस्तान में भी कर रहे है. लेकिन शायद वह की अवाम के इस इंतज़ार को पाकिस्तानी सेंसर ने नजरअंदाज कर दिया है.

हाल ही पकिस्तान द्वारा यह प्रस्ताव भेजा गया था कि दंगल को पकिस्तान में भी रिलीज किया जाये. इस बात पर आमिर खान ने खुश होकर तुरंत हां कर दी. लेकिन जब आमिर के सामने पाकिस्तानी सेंसर बोर्ड ने अपनी बात रखी तो आमिर ने तुरंत ही फिल्म को पकिस्तान में रिलीज करने से मना कर दिया. 

खबर मिली है कि पाक के सेंसर ने फिल्म को रिलीज करने से पहले दो सीन फिल्म से हटाने को कहा था. जिसमे से एक सीन वह था जिसमे भारत का तिरंगा लहराता दिखाई दे रहा है. तथा दूसरा सीन वह जिसमे राष्ट्रीय गान होता है. फिल्म के यह ख़ास सीन काटने की बात पर आमिर खान ने फिल्म को पकिस्तान में रिलीज करने से साफ़ मना कर दिया. 

तापसी अपनी फिल्म नाम शबाना की सफलता पर कह रही ये बातें

अक्षय को नेशनल अवार्ड मिलने पर ट्विंकल खन्ना कन्फ्यूज

दंगल की गीता फोगाट को नेशनल अवार्ड

Birthday पर देखिये जितेन्द्र के फिल्मी फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -