कक्षा तीन के छात्र की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत
कक्षा तीन के छात्र की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत
Share:

उत्तरप्रदेश लखनऊ : लखनऊ में 9 साल के बच्चे का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिलने से सनसनी मच गई. बच्चा कक्षा तीन का छात्र था. घटना से कुछ समय पहले खेल रहा था. इस हादसे के बाद बच्चे के परिवार में कोहराम मच गया है. पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, राजधानी के विकासनगर थाना क्षेत्र के अलीगंज सेक्टर 2 में रहने वाले दिलीप वर्मा दुकान चलाते हैं. उनका छोटा बेटा कृष्णा तीसरी क्लास में पढ़ता था. मंगलवार शाम कृष्णा अपने घर के बाहर खेल रहा था. परिवार के लोग भी घर के बाहर ही बैठे थे. इसी बीच वह अंदर गया और बाहर नहीं निकला. परिजनों ने बच्चे को आवाज दी लेकिन अन्दर से कोई जवाब नहीं आया. बच्चे के पिता जब घर के अंदर गए तो पंखे की कुंडी में दुपट्टे के सहारे उसे लटकता हुआ देखा. उसकी मौत हो चुकी थी. दिलीप जोर-जोर से चिल्लाने लगा. घर के बाकी लोग भी अन्दर आए और मंजर देखकर सहम गए. पुलिस को सूचना दी गई.

मृतक की मां छाया डेंगू से पीड़ित हैं. उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. कृष्णा की लाश देखकर उसके भी होश उड़ गए. पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एसओ विकासनगर एके सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है. पुलिस पूरे मामले में जांच करने की बात कह रही है.

GF के लिए दी जान, कहा: 'जल्द भूत बनकर लौटूंगा'

क्या है फ्लैट नंबर 146 का राज़!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -