GF के लिए दी जान, कहा: 'जल्द भूत बनकर लौटूंगा'
GF के लिए दी जान, कहा: 'जल्द भूत बनकर लौटूंगा'
Share:

इंदौर :  यहां एक युवक ने अपने प्यार को पाने के खातिर जान दे दी। बताया गया है कि युवक ने इसलिये अपनी जिंदगी समाप्त कर ली क्योंकि उसे, एक अन्य युवक ने यह कहा था कि यदि तू वास्तव में अपने प्यार को चाहता है तो जान दे कर बतायें। इसके बाद युवक पंखे पर फंदा लगाकर फांसी पर झूल गया। पुलिस को सुसाइट नोट मिला है उसमें यह लिखा है कि मैं तुझसे प्यार करता था, मर कर के भी तुझसे प्यार करता रहूंगा।

पुलिस ने बताया कि मामला द्वारकापुरी क्षेत्र का है। यहां रहने वाला बीस वर्षीय आकाश धनोरिया पास में ही रहने वाली एक लड़की से प्यार करने लगा था। पुलिस के अनुसार जिस लड़की से वह प्यार करता था, वह अपने ही पास ही रहने वाले एक अन्य युवक सागर से भी बातचीत करती रही थी। बताया गया है कि सागर भी उसी लड़की से प्यार करता था, जिसे मृतक आकाश चाहता था।

मर के दिखा दे तो जानू- पुलिस को मृतक आकाश के परिजनों ने बताया कि सागर और आकाश के बीच घटना वाले दिन सुबह लड़की को लेकर झगड़ा हुआ था। सागर ने आकाश के साथ मारपीट की थी और यह कहा था कि यदि तू उससे प्यार करता है तो मर के दिखा दे तो मैं तेरे प्यार को जानू। इसके बाद आकाश ने फांसी लगा ली। सुसाइट नोट में उसने प्यार करने की बात के साथ ही यह भी लिखा है कि वह मरके भी तेरा पीछा नहीं छोड़ेगा। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है जबकि आकाश के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है।

प्यार में बन रहे थे बाधा, इसलिये मॉं बाप को मार डाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -