अपने कपड़ों में छुपाकर 102 फोन ले जाने वाली चीनी महिला गिरफ्तार
अपने कपड़ों में छुपाकर 102 फोन ले जाने वाली चीनी महिला गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली : जाहिर है कि आईफोन दुनिया के सबसे महंगे और सबसे ज्यादा बिकने वाले फोन्स है, जिसके प्रति आकर्षण होना स्वाभाविक है. लेकिन यही आकर्षण आपको मुजरिम बना दे तो चौंकना सही है. ऐसे ही चीन से एक बेहद ही चौंकाने वाली खबर आ रही है. जिसमें चीन की एक महिला ने हॉन्ग-कॉन्ग से 102 आईफोन और 15 लग्जरी घड़ियों को अपने शरीर में बांधकर चोरी करने की कोशिश की. लेकिन वह पिछले हफ्ते शेंजेन में पकड़ी गई.

बता दें कि चीनी मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार महिला इन 102 आईफोन को अपने कपड़ों में छिपाकर ले जा रही थी. अधिकारियों को उस महिला पर इसलिए शक हुआ क्योंकि उसने गर्मी होने के बावजूद कार्डिगन पहन रखा था . वहीं उस महिला का धड़ उसके हाथों के मुकाबले अजीब और फूला हुआ दिख रहा था.इस पर महिला को मेटल डिटेक्टर से चेक किया गया तो  महिला ने अपने शरीर पर जो फोन बांधे थे उसके चलते उसका कुछ वजन 40 पाउंड यानी करीब 9 किलो था. इस महिला को फीमेल आयरन मैन नाम दिया है.

कहा जा रहा है कि इस अपराध के लिए इस महिला को सजा के रूप में जेल या फाइन दोनों भुगतना पड़ेंगे. बता दें कि चीन में होने वाली यह पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी वर्ष 2015 में एक व्यक्ति ने 84 आईफोन को चोरी करने की कोशिश की थी.

यह भी देखें

MP : चाइना मोबाइल कम्पनियो के विरोध में दुकानों पर तोड़फोड़

धुले में गुंडे की सरेआम हत्या का सीसीटीवी फुटेज हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -