कैबिनेट के विस्तार को लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह राहुल से मिले
कैबिनेट के विस्तार को लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह राहुल से मिले
Share:

चंडीगढ़: पंजाब में चल रही तमाम अटकलों के बीच पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन  अमरिंदर सिंह ने गत दिवस दिल्ली दौरे के दौरान कांग्रेस प्रधान राहुल गांधी से मुलाकात की. सूत्रों के मुताबिक राहुल तथा कैप्टन की बैठक दौरान पंजाब कैबिनेट के विस्तार पर चर्चा की गई. बताया जा रहा है कि अभी 2 नामों को लेकर पेच फंसा हुआ है. कैबिनेट विस्तार में 1 से 2 सप्ताह का समय लग सकता है.

अगले सप्ताह राहुल गांधी के साथ कैप्टन अमरेंद्र सिंह दोबारा मुलाकात करेंगे. इसमें पंजाब कांग्रेस प्रभारी आशा कुमारी, सह प्रभारी हरीश चौधरी और पंजाब कांग्रेस प्रधान सुनील जाखड़ भी मौजूद रहेंगे. सूत्रों के अनुसार इस मुलाकात के दौरान कैप्टन ने राहुल को सूबे के हालातों से अवगत करवाया वही मंत्रिमंडल में विस्तार पर भी चिंतन किया जो आगामी 10-15 दिनों में किया जाना है.

राहुल गाँधी इन दिनों लगातार कर्नाटक दौरे कर रहे है की क्योकि वहां 12 मई को विधान सभा चुनाव होने है, जिसके कारण कैप्टन और राहुल की ये मुलाकात लंबे समय से टलती आ रही थी. कैबिनेट को लेकर अब निकट भविष्य मे मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और राहुल गाँधी की जल्द ही दूसरी मुलाकात संभव है, जिसके बाद ही मंत्रिमंडल के विस्तार की प्रक्रिया शुरू की जाएगी.

नवजोत सिद्धू ने अश्लील गीत को लेकर कहा ....

पंजाब में चीनी भाषा पाठ्यक्रम में शामिल होगी

सरकार नौकरी दे मोबाइल युवा खुद खरीद लेंगे- भगवंत मान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -