नवजोत सिद्धू ने अश्लील गीत को लेकर कहा ....
नवजोत सिद्धू ने अश्लील गीत को लेकर कहा ....
Share:

स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिद्धू ने कहा है कि पंजाब में अब अश्लील गीत गाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस करके इसकी जानकारी दी, मंत्री सिद्धू ने बताया कि पंजाब सरकार अश्लील गानों पर लगाम लगाने के लिए बड़ा कदम उठाने जा रही है. इसके तहत एक पंजाब सभ्याचार आयोग का गठन किया जाएगा. मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह इसके प्रधान होंगे. यह आयोग अश्लील गीत गाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेगा. कार्रवाई के तहत पहले नोटिस भेजकर समझाया जाएगा, अगर फिर भी अश्लील गाने गाए जाते हैं तो एफआईआर दर्ज करके कानूनी कार्रवाई की जाएगी.''

बता दें कि पंजाब में लंबे समय से अश्लील गानों पर पाबंदी लगाने की मांग उठ रही है. हाईकोर्ट भी इस मामले को लेकर चिंता जाहिर कर चुका है. हाल ही में पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में ऐसे गानों को लेकर जनहित याचिका दायर की गई थी, जिसमें ऐसे गानों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई थी. हाईकोर्ट ने याचिका पर सुनवाई करते हुए पंजाब सरकार से जवाब मांगा था. 

जवाब में पंजाब सरकार की ओर से बताया गया कि वो ऊंची आवाज में चलाए जा रहे गानों पर समय सीमा की पाबंदी लगा सकते हैं, लेकिन अश्लील गानों पर पाबंदी लगाने का काम केंद्र सरकार ही कर सकती है. अब देखना होगा सिद्धू का एलान कहा तक परवान चढ़ता है.

अब सिद्धू पर कसा आयकर का शिकंजा

कपिल शर्मा ने किया सिद्धू की मुश्किलों में इजाफा

डाल डाल और पात पात हुए नवजोत सिद्धू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -