ऐसे चुन सकते है इंडो वेस्टर्न और पा सकते है परफेक्ट स्टाइल
Share:

जब ब्लेजर चुनने की बात आती है तो सभी की अपनी अलग सोच होती है. किसी को ब्रांडेड ब्लेजर पसंद है तो किसी को टेलर से सिलवाना पसंद आता है. लेकिन आपको बता दे के एक परफेक्ट बलजोर के लिए आपको साइज, पॉकेट, बटन और भी कई चीज़ो का ध्यान रखना ज़रूरी है. सिर्फ सूट ही नहीं बल्कि साथ में पहने जानी वाली एक्सेसरीज और शूज भी उतने ही उतने ही ज़रूरी होते है. आज हम आपको बताने वाले है इसी से जुड़ी कुछ टिप्स

शॉर्ट हाइट  

जिनकी हाइट कम हो उन्हें ऐसे सूट पहनना चाहिए जिसमे कम बटन हो. आपके लिए एक या दो बटन वाले सूट परफेक्ट रहेंगे. साथ ही एक्सेसरीज भी ऐसे चूस करे जो स्लिम  हो, और ध्यान रहे कि ज्यादा लम्बी जैकेट न पहने इसमें आपके पैर छोटे नज़र आएंगे. 

लॉन्ग हाइट  

लम्बे हाइट वाले लड़को को हाइट एनहान्स करने के लिए बटन बंद रखना चाहिए और सूट पर स्लिम एक्सेसरीज की जगह छोड़ी एक्सेसरीज पहननी चाहिए. पतली टाई और पतले लपेल को अवॉयड करे लम्बे लोगो पर ट्रेडिशनल टू बटन सूट परफेक्ट लगता है. 

प्लंप बॉडी

इस टाइप की बॉडी शेप वालो को ज्यादा फिट सूट नहीं पहनना चाहिए. लाइट शेड्स के सूट पहनने से बॉडी ज्यादा प्लम्पी लगती है तो ट्राई के हमेश डार्क शेड्स ही पहने. टाई का शेड मटैलिक फिनिश में हो या प्रिंटेड तो उससे सारा फोकस भी उस पर ही बनेगा.पैंट्स का कट थोड़ा लूज होगा तो बॉडी ज्यादा कर्वी नहीं लगेगी. नया मोनोक्रोमैटिक लुक भी ट्राई कर सकता है. 

VIDEO : जानिए साउथ स्टार महेश बाबू का लाइफ स्टाइल

लारा दत्ता के फैशन टिप्स खूबसूरती में लगाएंगे चार चाँद...

वीडियो: शादी में पहने इस तरह के फुटवेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -