फार्मा पीपल फॉर ह्यूमैनिटी ने आयोजित किया कैंपस ड्राइव
फार्मा पीपल फॉर ह्यूमैनिटी ने आयोजित किया कैंपस ड्राइव
Share:

उज्जैन : फार्मेसी के छात्रों के लिए मार्गदर्शन एवं रिक्रूटमेंट ड्राइव आयोजित की गयी। साईनाथ कम्प्यूटर सेंटर डिवाइन वेली, ऋषिनगर, उज्जैन में आयोजित कॅरिअर मार्गदर्शन कार्यक्रम में प्रोफेसर अनिल चौधरी ने छात्रों का मार्गदर्शन किया। सिप्ला फार्मास्यूटिकल मुम्बई द्वारा कैंपस ड्राइव आयोजित की गयी।

कंपनी के एरिया मैनेजर श्री दीपक जायसवाल ने छात्रों को कॅरिअर संबंधी सूचनाएँ साझा की। फिर छात्रों की चयन प्रक्रिया पूरी की गयी। कैंपस ड्राइव में मध्य प्रदेश के विभिन्न फार्मेसी संस्थानों के 50 से अधिक छात्र सम्मिलित हुए। कार्यक्रम का संचालन एवं अतिथियों का स्वागत साईनाथ कंप्यूटर सेंटर के अभय नरवरिया ने किया। इस अवसर पर मध्यप्रदेश की फार्मेसी क्षेत्र की आद्योगिक एवम् शैक्षणिक की कई प्रसिद्ध जन उपस्थित थे। जानकारी फार्मा पीपल फॉर ह्यूमैनिटी के संयोजक प्रोफेसर अनिल चौधरी एवम् सह संयोजक प्रोफेसर मनीष शर्मा ने दी।

गौरतलब है कि फार्मा पीपल फॉर ह्यूमैनिटी फार्मेसी से जुड़े लोगों की सामाजिक संस्था है जो निरन्तर चिकित्सा एवं स्वास्थ्य शिक्षा के क्षेत्र में कार्यरत है, जिसका मूल उद्देश्य स्वास्थ्य सम्बंधित सामाजिक जागरूकता का प्रसार एवं समाज के सभी वर्गों को स्वास्थ्य लाभ पहुचाना है। प्रोफेसर चौधरी ने बताया कि शीघ्र ही अन्य बड़े महानगरों की तर्ज पर संस्था उज्जैन में भी स्वास्थ्य सम्बन्धित कार्यक्रम आयोजित करने वाली है, जिसका वार्षिक कैलेंडर भी तैयार कर लिया गया है। वर्तमान में संस्था में फार्मेसी के औद्योगिक, शैक्षणिक, छात्र जगत से 500 से अधिक सक्रिय सदस्य जुड़े हुए हैं।

मुख्यमंत्री चौहान ने विवाह की वर्षगांठ पर महाकाल का अभिषेक किया

स्वर्णिम भारत मंच ने चलाया नशा मुक्ति अभियान

महाकाल मंदिर प्रशासक बैठक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -