सपने में आया युवक और हो गयी 40 साल की सजा
सपने में आया युवक और हो गयी 40 साल की सजा
Share:

क्या ऐसा हो सकता है की कोई युवक किसी युवती के सपने में आए और उसे उस युवती के रैप करने के जुर्म में सजा हो जाए। नहीं बिलकुल नहीं लेकिन एक शख्स को इस जुर्म की सजा में 28 साल जेल में बिताने पड़े। जानकारी के अनुसार 1988 में शराब पीकर घर लौट रही एक युवती से रेप की घटना हुई थी। जब पुलिस ने उससे रेपिस्ट की पहचान के बारे में पूछा तो उसने क्लेरेंस मोसेस अल नामक युवक को जिम्मेदार बताया।युवती ने कहा कि वह शराब के नशे में थी और क्लेरेंस का चेहरा उसे याद था।

दरअसल उसे क्लेरेंस का चेहरा एक सपने के बाद याद रह गया। उसने उसी पर बलात्कार का आरोप लगा दिया। पुलिस ने क्लेरेंस को पकड़ लिया और अदालत ने उसे 48 साल की सजा सुनाई। जब वह करीब 20 साल जेल में बिता चुका था, तब उसे रिहा किया गया। वह पूछताछ में खुद को निर्दोष ही बताता रहा।

दरअसल वह जेल में सजा काट रहा था कि उसे एक पत्र मिला।पत्र में एक व्यक्ति ने दावा किया कि जिस आरोप में उसे सजा हुई है, उसका असली गुनहार वह था। क्लेरेंस तो बस आरोप के आधार पर ही जेल भेज दिया गया। उसके लिए यह पत्र वरदान साबित हुआ। मामले की छानबीन करने के बाद उसे रिहा कर दिया। दूसरी ओर घटना की शिकार युवती इस निर्णय से संतुष्ट नहीं हुई। और अब वह फिर से अदालत में जाने की तैयारी कर रही है।

आखिर क्यों यहां लड़कियां साथ लेकर चलती है गन

यहाँ बिकनी में फ्यूल भरवाने गए लोग, कारण जानकर चौक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -