आखिर क्यों यहां लड़कियां साथ लेकर चलती है गन
आखिर क्यों यहां लड़कियां साथ लेकर चलती है गन
Share:

अपनी सुरक्षा किसे प्यारी नहीं होती। सभी चाहते है की वे जहां भी जाए सुरक्षित रहे। लेकिन अपने साथ गन लेकर चलना ये कहां की समझदारी है। लेकिन ऐसा ही कुछ देखने को मिला है इजरायली में।

जी हाँ इन्टरनेट पर कुछ इजरायली लोगों की फोटोज वायरल हो रही हैं, जिनमें उन्हें इधर-उधर घूमते हुए या फिर शॉपिंग के वक्त गन लिए हुए दिखाया गया है। लेकिन क्या इजयारल में लोग गन रखने को लेकर क्रेजी होते हैं? जवाब है- ऐसा नहीं है। असल में इस देश में लोगों को गन देते वक्त खास चीजों का ध्यान रखा जाता है और उनसे यह भी उम्मीद की जाती है कि वे खराब हालात में इसका इस्तेमाल पब्लिक की जान बचाने के लिए करेंगे। अमेरिका में 88 फीसदी लोगों के पास है गन...

एक रिपोर्ट के मुताबिक, हर 100 लोगों में 88 अमेरिकन के पास गन है। लेकिन इजायरल में प्रति 100 में सिर्फ 7.3 फीसदी लोगों के पास ही गन है। यहां गन खरीदने को लेकर अलग नियम बनाए गए हैं। इनमें ज्यादातर लोगों को आर्म्स चलाने की ट्रेनिंग भी दी गई होती है। इसीलिए बीते कुछ महीनों में अमेरिका में सामने आई गोलीबारी की घटना के बाद कुछ ऐसी रिपोर्ट भी देखने को मिली जिसमें बताया गया कि अमेरिका को इजयारल के गन कल्चर से सीखना चाहिए।

एक गांव ऐसा भी जहाँ रहते है सिर्फ बलात्कारी

पेश है कुछ High-Figh डोर हैंडल्स, देखिये तस्वीरें

Omg...इस कुएं में जाते ही हर चीज बन जाती है पत्थर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -