सीएम योगी का आह्वान, पक्ष और विपक्ष मिलकर करे जनता के काम
सीएम योगी का आह्वान, पक्ष और विपक्ष मिलकर करे जनता के काम
Share:

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा को संबोधित किया. इस दौरान योगी आदित्यनाथ विधानसभा के नेता भी चुने गये. योगी ने सत्ता और विपक्ष को साथ मिलकर काम करने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि हमें जनता की उम्मीदों पर खरा उतरना है. सीएम ने ह्रदयशंकर दीक्षित के लेखन की तारीफ़ की.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष को आश्वस्त करते हुए कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान भले ही पार्टियों के बीच चुनावी मंचों से एक-दूसरे पर प्रहार किए गए हों, लेकिन सदन में सत्ता पक्ष की ओर से विपक्ष के विधायकों के प्रति कोई भेदभाव नहीं किया जाएगा. योगी ने विपक्ष से आह्वान किया कि जिस तरह विधानसभा के अध्यक्ष पद पर हृदयनारायण दीक्षित का सर्वसम्मति से निर्वाचन हुआ है, ठीक उसी तरह प्रदेश के विकास के लिए सभी पार्टियां सदन के अंदर मिलकर काम करें.

योगी ने कहा यूपी की 22 करोड़ जनता के बारे में सोच सके, सत्ता पक्ष और विपक्ष मिलकर कार्य कर सकें, जिस लक्ष्य के लिए जनता ने हमें चुना है हम वो पूरा कर सकें.ऐसा माहौल बनाएं.

बता दें कि इसके पूर्व हृदयनारायण दीक्षित को सर्वसम्मति से यूपी विधानसभा का नया स्पीकर चुना गया. इस अवसर पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दीक्षित के लेखन की सराहना की और उसे प्रेरणादायक बताया.

यह भी देखें 

रोजी रोटी के संकट पर दाल और लौकी के कबाब लगे बिकने

नक़ल पर नकेल कसते हुए योगी सरकार ने 54 परीक्षा केंद्र किये रद्द, 57 पर लगी रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -