कार्ति चिदंबरम की जमानत पर सीबीआई की दखल अंदाजी
कार्ति चिदंबरम की जमानत पर सीबीआई की दखल अंदाजी
Share:

दिल्ली : कार्ति चिदंबरम की सीबीआई ने आज पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी करवाई जिसमे सीबीआई ने कोर्ट से कार्ति को 14 दिनों की रिमांड पर भेजने की मांग रखी, वही कोर्ट के अंदर कार्ति के वकील ने सीबीआई को कुंभकर्ण कह दिया. पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति आईएनएक्स मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फ़िलहाल सीबीआई की हिरासत में है. मामले की सुनवाई के दौरान कार्ति के वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने व्यंग्य करते हुए कहा कि कुंभकर्ण भी 6 महीने में एक बार जागता है, जबकि इस जांच एजेंसी ने 6 महीने पहले की गई पूछताछ के बाद एक दिन अचानक कार्ति को गिरफ्तार कर लिया.

सुनवाई के दौरान कार्ति के सीए ने कहा कि अभी तक किसी पैसों की लेन-देन का पता नहीं चला है. संदेह में सिर्फ 10 लाख रुपये की राशि है. जो आरोप लगाए जा रहे हैं कि मैंने किसी समन का जवाब नहीं दिया है वह गलत है.

वही सीबीआई की ओर से तुषार मेहता ने कहा कि कार्ति ने उन्हें नहीं बताया कि उन्हें सीने में दर्द है, इसके बावजूद उनकी सुबह 7 बजे तक देखभाल में रखा गया. सुबह 8 बजे वह सीबीआई के पास पहुंचे, सीबीआई सिर्फ 10 बजे के बाद पूछताछ कर सकती थी. सीबीआई की मांग है कि अन्य आरोपियों के साथ कार्ति की पूछताछ की जानी है इसलिए उन्हें जमानत ना दी जाए.

कार्ति की बढ़ी मुश्किलें, सीबीआई ने मांगा रिमांड

PNB पर सुब्रमण्यम स्वामी ने की बीजेपी की खिंचाई

शिवराज को किसने कहा शकुनि मामा ?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -