इस तरह से लाये सिर्फ पांच मिनट में चेहरे पर निखार
इस तरह से लाये सिर्फ पांच मिनट में चेहरे पर निखार
Share:

ज्यादातर महिलाएं अपने चेहरे को लेकर बहुत ही केयरिंग रहती है और चेहरे की रौनक को बरक़रार रखने के लिए कई तरह के कॉस्मेटिक प्रोडक्ट इस्तेमाल करती है. लेकिन कॉस्मेटिक प्रोडक्ट से कई बार ऐसा हो जाता है, चेहरे की रौनक आने की बजाय उल्टा चली जाती है. क्योकि कॉस्मेटिक प्रोडॅक्ट में केमिकल मिले होते है, जिससे चेहरे की स्किन को नुक्सान होता है. आज हम आपको बताएँगे की आप चेहरे की स्किन पर सिर्फ पांच मिनट में कैसे ग्लो ला सकती है.

सबसे पहले आप नारियल का तेल, निम्बू और शहद को लीजिये, इसके बाद एक छोटा चम्मच नारियल का तेल हल्का गर्म करे. अब गर्म किये हुए तेल में आधा नींबू का रस और थोड़ा सा शहद मिलाकर तीनो का अच्छे से पेस्ट तैयार कर ले. अब तैयार किये हुए पेस्ट को चेहरे पर लगाए और पांच मिनट के बाद चेहरे को ठन्डे पानी से धोले.

ऐसा करने से आपके चेहरे की स्किन ग्लो करेंगी और स्किन पर निखार आएगा. ध्यान रहे की पेस्ट को ज्यादा देर तक चेहरे पर नहीं रखना है क्योकि पेस्ट में निम्बू मिला होता है, इसलिए ज्यादा देर तक रखने से चेहरे पर जलन हो सकती है. आप चाहे तो इस खास फेसपैक का इस्तेमाल किसी पार्टी में जाने से पहले या मेकअप करने से पहले भी कर सकती है.

ये भी पढ़े

इन तरीकों से बनाये अपने होंठो को मोटा और आकर्षक

भूरी आँखों के लिए कुछ खास मेकअप टिप्स

गोरी रंगत पाने के लिए करें ये उपाय

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -