अपनी ही टीम से गद्दारी का शिकार हुए ब्रॉन स्ट्रोमैन
अपनी ही टीम से गद्दारी का शिकार हुए ब्रॉन स्ट्रोमैन
Share:

WWE के मैचेस के पीछे फैंस जितने पागल है, उसी पागलपन को यहाँ के रेसलर्स बरक़रार रखते हैं और इस खेल में रोमांच बनाये रखते हैं. उसी के चलते WWE इतिहास में इस साल का टीएलसी मैच काफी खतरनाक मैचों में से एक रहा जिसमे ब्रॉन स्ट्रोमैन को बुरी तरह से मारा गया. इस मैच में उनको कर्ट एंगल, सैथ रॉलिंस या फिर डीन एंब्रोज ने इतना नहीं मारा, जितना उन्हें खुद की टीम के मेंबर केन, द मिज और द बार ने मिलकर मारा और आखिर में गार्बेज ट्रक में धकेल दिया.

टीएलसी के मेन इवेंट में शील्ड को अलग-अलग रेसलर्स से भिड़ना था लेकिन रोमन रेंस के बीमार होने के कारण उनकी जगह ली रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने. मैच में एक समय केन ने गलती से ब्रॉन स्ट्रोमैन को चेयर से मार दिया था, जिसके बाद उन्होंने काफी रिएक्ट कर दिया था. इसके बाद केन नहीं रुके और उनहोंने स्ट्रोमैन के ऊपर अपना बाकि का गुस्सा निकाला और स्टेज के ऊपर से चोक स्लैम देते हुए उन पर बहुत सारी कुर्सियां भी गिरा दी. हालांकि स्ट्रोमैन भी वहां पर नहीं रुके और उन्होंने बदला लेने के लिए बाकी टीम मेंबर पर अटैक कर दिया. स्ट्रोमैन के चारों साथी ने उनके खिलाफ जाकर उनके ऊपर हमला कर दिया और उन्हें गार्बेज ट्रक में फेंक दिया.

इस तरह से द मिज, शेमस, सिजेरो और केन के खिलाफ जाना कहीं इस बात का इशारा तो नहीं हैं की स्ट्रोमैन के किरदार में बदलाव आ रहा हैं. यह देखना दिलचस्प रहेगा कि गार्बेज ट्रक में जाने के बाद वो कितने समय के लिए टीवी से दूर रहते हैं और अगर वो वापसी करते हैं, तो किसी को भी हैरानी नहीं होनी चाहिए. फेस में वापसी के बाद वो केन के साथ नज़र आ सकते हैं.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

WWE को छोड़ने के बाद हो रही है ज्यादा कमाई

देमित्रियस जॉनसन : ब्रॉक में है स्किल्स की कमी

WWE की INDIAN रेसलर कविता ने कहा, महिलाओं के लिए कुछ भी असंभव नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -