मुंबई पुलिस के साथ जश्न में डूबे बॉलीवुड सितारे
मुंबई पुलिस के साथ जश्न में डूबे बॉलीवुड सितारे
Share:

हाल ही में मुंबई पुलिस ने हर साल की तरह इस बार भी 'उमंग' कार्यक्रम का आयोजन किया. जिसमे कई दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की. बता दे कि, यह कार्यक्रम पुलिस के कामों को रेखांकित करने और उनका हौसला बढ़ाने के उद्देश्य से किया जाता है.

खास बात यह है कि, हर साल आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार परफॉर्मेंस करते हैं. इस कार्यक्रम में शाहरुख़ खान, आमिर खान, अनुष्का शर्मा, कंगना रनोट, दीपिका पादुकोण भी मौजूद थी. इस दौरान दीपिका ने ब्लैक कलर की साड़ी पहनी थी, जिसमे वह बेहद खूबसूरत लग रही थी. वही कंगना ने ग्रीन कलर की साड़ी पहन रखी थीं और पूरे पारंपरिक भारतीय लुक में नजर आ रहीं थीं.

 

इसके अलावा आमिर खान फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ मस्ती करते नजर आये. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी कार्यक्रम में शिरकत की. वही बिग बी ने ट्वीट कर लिखा कि, "मुंबई पुलिस का फंक्शन उमंग... पुलिसवालों और जवानों के कामों के लिए सेलिब्रेट करते हैं."

 

बता दे कि, अगर सबसे ज्यादा किसी ने सुर्खिया बटोरी तो वह अभिनेत्री अनुष्का शर्मा थी. क्योकि हाल ही में अनुष्का ने विराट कोहली से शादी की. जिसके चलते वह शादी के बाद पहली बार कोई इवेंट में पहुंची थी, ख़ास बात यह है कि, इस इवेंट में अनुष्का ने मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी थी. 

 

बीते दिनों पहले खबर आई थी कि, अनुष्का और मनीष के बीच अनबन चल रही थी लेकिन मनीष मल्होत्रा की ड्रेस में दिखने के बाद अनुष्का ने सभी विवादों को खत्म कर दिया.

ये भी पढ़े

आलिया और रणवीर ने शुरू की 'गली बॉय'

मैडम तुसाद में शाहरुख ही नहीं बल्कि काजोल भी होगी मौजूद

इसलिए पीरियड आने पर बेहद खुश हुई थीं सोनम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -