बॉबी डार्लिंग ने अपने बच्चे के विषय में किया चौकाने वाला खुलासा
बॉबी डार्लिंग ने अपने बच्चे के विषय में किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड की ट्रांसवूमन बॉबी डार्लिंग जो कि एक कलाकार भी है आपको बता दे कि बॉबी डार्लिंग ने मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के ही एक उद्योगपति से शादी की है जिनका नाम रमणीक है. खबर है कि बॉलीवुड की ट्रांसवूमन बॉबी डार्लिंग ने अपना नाम बदलकर पंकज शर्मा से पाखी रख लिया है. भोपाल के इस बिजनेसमैन रमणीक जो कि बॉबी डार्लिंग से करीब 15 साल छोटे हैं. बॉलीवुड कलाकार और ट्रांसवूमन बॉबी डार्लिंग ने मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के रमणीक से 8 फरवरी को ही एमपी नगर स्थित गायत्री मंदिर में शादी की थी।  

तथा अपने एक इंटरव्यू के दौरान बॉबी डार्लिंग ने कहा है कि पाखी शर्मा के नाम से मशहूर बॉबी डार्लिंग ने महिला बनने के लिए सेक्स चेंज कराया है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि मैरिड लाइफ को एन्जॉय करने के लिए उन्हें यह ऑपरेशन कराना जरूरी था।

प्रियंका ने अपने तन का सब कुछ उतार दिया

उन्होंने इस दौरान यह भी बताया कि सेक्स चेंज कराने के बावजूद उन्हें बच्चे पैदा करने में डिफिकल्टी आ सकती है। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि फिलहाल वे शादीशुदा लाइफ को एन्जॉय करना चाहती हैं। बच्चों के बारे में बाद में सोचेंगी। बकौल बॉबी, "मैं अब पूरी तरह से औरत बन गई हैं तो ऐसे रोल क्यों निभाऊं जो मैं असल में नहीं हूं। अब मैं हीरोइन या भाभी का रोल प्ले करना चाहती हूं। मुझे रियलिटी शोज में जाने से भी परहेज नहीं है।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -