लड़कियों की अश्लील फोटो पोस्ट करने वाला युवक पुलिस के हत्थे चढ़ा
लड़कियों की अश्लील फोटो पोस्ट करने वाला युवक पुलिस के हत्थे चढ़ा
Share:

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से पुलिस ने एक शातिर बदमाश को पकड़ा है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, 25 वर्षीय लक्ष्य नामक युवक सोशल मीडिया पर फेक आईडी बनाकर लड़कियों को ब्लैकमेल करता था. लक्ष्य नाम का यह शातिर युवक पहले तो लड़कियों से सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती करता था, इसके बाद वह लड़कियों की अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट और शेयर भी करता था. 

25 वर्षीय लक्ष्य इतना सब करने के बाद लड़कियों को ब्लैकमेल करता था. रायपुर पुलिस के मुताबिक़, शातिर लक्ष्य पहले तो सोशल साइट्स पर लड़कियों से दोस्ती करता फिर उनकी फोटोज को डाउनलोड कर उन्हें एडिट करता था. फिर उन तस्वीरों को अश्लील बनाकर लड़कियों को ब्लैकमेल करता था. हाल ही में लक्ष्य ने एक लड़की की अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थी, जिसके बाद उसने लड़की को ब्लैकमेल करना शुरू किया. यहां तक कि लक्ष्य ने अश्लील तस्वीरें लड़की की माँ और भाई के मोबाइल पर भी भेज दी. 

इसके बाद परिवारवालों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी. जहां पुलिस ने फेक आईडी के आईपी एड्रेस को ट्रैस किया और फिर दबिश देकर आरोपी युवक को धर दबोचा. पुलिस ने बताया कि आरोपी और पीड़िता एक ही कॉलेज के छात्र थे, दोनों दोस्त थे. लेकिन हाल ही में दोनों के बीच में किसी बात को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया और लक्ष्य ने अपनी दोस्त से बदला लेने के लिए इस प्रकार का कुकर्म किया. फिलहाल पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, और वह इस मामले में आरोपी लक्ष्य से गंभीरता से पूछताछ कर रही है. 

SI दोस्त ने गाया गाना तो दोस्तों ने कर दी जमकर पिटाई

फिर एक मासूम 22 वर्षीय युवक की हवस का शिकार

कछुओं की तस्करी करने वाला गिरोह पकड़ाया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -