B'Day Special : अभिनेत्रियों को ठुकरा कर इस एक्टर ने की थी आम लड़की से शादी
B'Day Special : अभिनेत्रियों को ठुकरा कर इस एक्टर ने की थी आम लड़की से शादी
Share:

साउथ में अपने दमदार एक्शन और अपने दमदार अभिनय की वजह से विजय काफी पॉपुलर है. आज विजय 43 साल के हो चुके है और वह अपना 44वां जन्मदिन मना रहे है. विजय ने अब तक कई हिट फिल्मों में काम किया हैं और उनकी अधिकतर फ़िल्में या तो हिट रही हैं या फिर सुपरहिट. विजय को साउथ इंडस्ट्री का सुपरस्टार कहा जाता हैं और इनकी फैन फॉलोविंग भी काफी ज्यादा हैं. विजय का असली नाम Joseph Vijay है, लेकिन लोग और उनके फैंस उन्हें केवल विजय के नाम से पुकारते है. विजय ने अपने करियर की शुरुआत 'वेत्री' फिल्म से की थी और उसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया.

आप सभी ने विजय को Naalaya Theerpu , Poove Unakkaga (, Sendhoorapandi , Rasigan, Deva , Rajavin Parvaiyile, , Vishnu, Chandralekha, Poove Unakkaga, Nanban , Kaththi, Theri, Puli , Velayudham, Mersal, आदि. विजय ने बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ भी काम किया हैं. विजय के अभिनय के लाखो फैंस हैं और यहीं वजह हैं कि आज भी विजय की कोई मूवी फ्लॉप नहीं जाती. विजय ने अपने नाम कई अवार्ड्स किए और आपको बता दें कि विजय को टॉलीवूड की कई अभिनेत्रियां पसंद करती थी लेकिन उन्होंने एक आम लड़की से शादी की. विजय की पत्नी का नाम संगीता है जो दिखने में बहुत ही आकर्षक और खूबसूरत है.

विजय दो बच्चों के पिता भी हैं लेकिन उन्हें देखकर इस बात का अंदाजा लगाना नामुमकी हैं. विजय हमेशा फिट और स्टाइलिश बने रहते है. जल्द ही विजय अपनी फिल्म Thalapathy 62 लेकर आने वाले है.

इस मंदिर के प्रसाद को खाकर ललचाएगा जी, जायेंगे बार-बार

इशारों के बाद प्रिया ने दिखाया सिंगिग में अपना जलवा, आपने सुना उनका गाना

राहुल गाँधी से मिले कमल हासन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -