HTC के इस स्मार्टफोन में शुरू हुआ एंड्रॉयड ओरियो अपडेट
HTC के इस स्मार्टफोन में शुरू हुआ एंड्रॉयड ओरियो अपडेट
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HTC ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन U11 में एंड्राइड ओरियो अपडेट देना शुरू कर दिया है. इस बात की जानकारी HTC के प्रोडक्ट मैनेजमेंट VP Mo Versi ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर दी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'अपडेट अभी केवल अनलॉक वर्जन डिवाइस के लिए उपलब्ध है. यह अपडेट भारत के सभी HTC U11 यूनिट्स को कवर करेगा. लेकिन अगर अभी आपको यह अपडेट नहीं मिला है तो आप एक दिन या कुछ समय इंतज़ार कर सकते हैं, क्योंकि यह अपडेट्स ज़्यादातर फेज़ मैनर में आते हैं.' इसी के साथ HTC भी उन स्मार्टफोन निर्माताओं की लिस्ट में शामिल हो गयी है जिन्होंने गूगल का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम अपने डिवाइसेज़ में इस्तेमाल किया है.

आपको बता दें कि इससे पहले OnePlus ने अपने OnePlus 3 और 3T स्मार्टफोन के लिए एंड्राइड ओरियो अपडेट जारी किया था, वहीं OnePlus 5 और 5T को भी अभी हाल ही में ये अपडेट मिलना शुरू हो गया है. वहीं HMD ग्लोबल ने भी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Nokia 8 के लिए एंड्राइड ओरियो का अपडेट जारी कर दिया है.

हाल ही में जारी की गई एक रिपोर्ट की मानें तो अभी तक 0.3 प्रतिशत एंड्राइड डिवाइसेज़ ऐसी है जिन्हे एंड्राइड ओरियो अपडेट मिल चूका है. HTC ने अपने इस हैंडसेट में 5.5 इंच की क्वैड HD डिस्प्ले दी है बल्कि इसे स्नैपड्रैगन 835 प्लेटफ़ॉर्म से लैस किया गया है. कंपनी ने अपने इस हैंडसेट में 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी है.

 

इन ब्लूटूथ स्पीकर्स पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

बेहद ही चीप रेट पर मिल रहे ये बेहतरीन हेडफोन्स

जल्द ही लॉन्च हो सकता है ये शानदार स्मार्टफोन

टैबलेट मार्केट में रहा 'लेनोवो' का बोलबाला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -