Bigg Boss 11 : हिना ने शिल्पा को कहा धंधेवाली
Bigg Boss 11 : हिना ने शिल्पा को कहा धंधेवाली
Share:

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से फेमस हुई हिना खान ने बिग बॉस में आने के बाद अपना फेम खो दिया है। जी हाँ हिना ने कई ऐसे ऐसे कारनामे किए है जिसकी वजह से जनता उनसे नाराज है और उन्हें पसंद नहीं कर रहीं है। अभी हाल ही में भी उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिस वजह से जनता उन्हें नापसंद करने के लिए मजबूर हो चुकी है। दरअसल में अभी हाल ही में बिग बॉस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे हिना ने शिल्पा पर कमेंट किया है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है इसके पहले भी हिना कई बार शिल्पा को बहुत कुछ कह चुकी है और उस पर होस्ट सलमान खान की फटकार भी खा चुकी है।

जी अभी हाल ही में बिग बॉस 11 के फिनाले वीक में दोबारा अर्शी के आने से पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस अनसीन वीडियो में हिना खान शिल्पा शिंदे की तुलना एक कॉल गर्ल से कर रही हैं। वीडियो में हिना, विकास और आकाश डाइनलिंग टेबल पर खाना खा रहे हैं। जबकि शिल्पा किचन में खाना बना रही हैं।

हिना खाना खाते वक्त शिल्पा से बात कर रहीं है और कह रहीं है कि 'ये (शिल्पा) कितनी फालतू है... ये पागल-वागल है... ये कर क्या रही है... मैंने बोला ना ये बात ऐसे करती है जैसे कॉल गर्ल (कॉल गर्ल बोलने पर आवाज म्यूट कर दी गई)।' इस पर विकास कहते हैं कि 'पहले नहीं करतीं थीं... पहले बहुत अच्छे से बात करती थीं... अभी हुआ है ये... नया है... पता नहीं क्यों?' हिना के ये कहने पर किसी को कोई आपत्ति नहीं होती है सभी हिना की बात सुनते है।

Bigg Boss 11 : घर से बेघर हुए इन कंटेस्टेंट्स ने की पार्टी

Bigg Boss 11 : हिना भले ही विनर ना हो लेकिन स्टाइलिश क्वीन जरूर है

big boss 11 : अब तो खान ने भी कह दिया की शिल्पा होंगी इस सीजन की विनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -