बड़ा खुलासा :ट्रम्प ने पोर्न अभिनेत्री से बनाए थे सम्बन्ध
बड़ा खुलासा :ट्रम्प ने पोर्न अभिनेत्री से बनाए थे सम्बन्ध
Share:

वाशिंगटन: अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के बारे में उनके ही वकील ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है कि, ट्रम्प ने पोर्न अभिनेत्री से सम्बन्ध बनाये थे और इसके लिए खुद उन्होंने उस अभिनेत्री को भुगतान किया था.  एक स्थानीय समाचार पत्र के द्वारा ट्रम्प के वकील ने यह जानकारी दी है. 

ट्रंप के निजी वकील माइकल कोहेन ने बताया कि, 2006 में डोनाल्ड ट्रम्प ने पोर्न अभिनेत्री स्टॉर्मी डेनियल्स से सम्बन्ध बनाये थे और इसके लिए उन्होंने खुद अपनी जेब से 130,000 डॉलर की राशि दी थी. माइकल  के अनुसार डेनियल्स को भुगतान करने के लिए ट्रंप के प्रचार अभियान से कोई राशि नहीं ली गई थी और डेनियल्स को यौन सम्बन्ध बनाए के एवज में भुगतान किया गया था. .डेनियल्स का असली नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड है.

गौरतलब है कि, पिछले महीने कोहेन पर इलज़ाम लगा था कि,  उन्होंने ट्रम्प द्वारा बनाये गए यौन सम्बन्धों का भुगतान करने के लिए 130,000 डॉलर की राशि का बंदोबस्त किया था. क्लिफोर्ड ने भी ट्रम्प पर आरोप लगाया था कि उनके बीच प्रेम संबंध जुलाई 2006 में हुए थे, जिसके बाद ट्रम्प ने उन्हें धोखा दिया और मुँह बंद  रखने के लिए  130,000 डॉलर की राशि दी थी.  

भारत पर भड़के ट्रम्प

रोबर्ट डी नीरो ने ट्रम्प सरकार पर फिर साधा निशाना

बड़ा खुलासा :ट्रम्प का पाकिस्तान प्रेम हुआ उजागर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -