भोपाल गैंगरेप - पीड़िता के बयान दर्ज
भोपाल गैंगरेप - पीड़िता के बयान दर्ज
Share:

भोपाल में 4 घंटों तक 6 बार दुष्कर्म का शिकार हुई पीडिता के बयान आखिरकार दर्ज कर लिए गए हैं. पहले पुलिस उसकी एफआईआर दर्ज करने में भी आनाकानी कर रही थी. पर उसने हार नहीं मानी. यहाँ तक कि एक आरोपी को खुद उसके पिता ने पकड़कर थाने पहुंचाया था. अब उसके बयान दर्ज कर लिए गए हैं. उसने बयान में लिखवाया

“मैं कक्षा 12 वीं पास कर चुकी हूं, अभी भोपाल में यूपीएससी की कोचिंग कर रही हूं. 31 अक्टूबर को अपनी कोचिंग से शाम सात बजे रेलवे पटरी से होते हुए हबीबगंज रेलवे स्टेशन जा रही थी,तभी लड़का अचानक पटरियों के बीच में आकर मेरे सामने खड़ा हो गया और मेरा हाथ पकड़ लिया मैंने उसे एक लात मारी तो वह मेरे साथ पटरियों के बीच में ही झूमा झटकी करने लगा. यह लड़का छोटे कद का था और उसकी छोटी दाढ़ी थी. तभी उसने अमर घंटू आवाज देकर अपने एक दोस्त को बुलाया. यह थोड़ा लंबा सा था.

उसके बाद उन्होंने वो मुझे घसीटकर पटरी के पास पुलिया के अंदर ले गए, बुरी तरह से मारा, फिर हाथ बांधकर बारी-बारी से बुरा काम किया. फिर पुलिया की दूसरी तरफ दो लोगों ने भी मेरे साथ गंदा काम किया. बाद में फिर उन्होंने दुष्कर्म किया और मेरे पास के सामान लेकर मुझे छोड़कर चले गए.”

बिहार: कार्तिक पूर्णिमा के दौरान भगदड़, 4 की मौत

स्कूल से 5वीं का छात्र लापता, सीसीटीवी खराब

शिवानी का हत्यारा कौन, पिता या प्रेमी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -