Trailer : रिलीज़ से पहले ही हंगामा मचा रही भोजपुरी 'डमरू'
Trailer : रिलीज़ से पहले ही हंगामा मचा रही भोजपुरी 'डमरू'
Share:

कई बार फिल्में रिलीज़ होने से पहले ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा देती हैं. ऐसे ही भोजपुरी फिल्म 'डमरू' ने भी किया है. कहा जा रहा है ये फिल्म अश्लीलता के दाग को मिटाएगी जो भोजपुरी फिल्मों पर लगे हुए हैं. अक्सर देखा जाता है भोजपुरी में अश्लील चीज़ें काफी परोसी जाती हैं जिसे कुछ दर्शक पसंद नहीं करते. इस फिल्म को रजनीश मिश्रा निर्देशित कर रहे हैं जिन्होंने इस फिल्म के बारे में कुछ जानकारी दी है.

उन्होंने बताया ये फिल्म बेहद ही अलग है जो दर्शकों का हंसाएगी, उनका मनोरंजन करेगी और हर पहलुओं से रूबरू कराएगी. साथ ही उन्होंने बताया कि फिल्म का निर्माण काफी भव्य तरीके से किया जा रहा है. रजनीश मिश्रा ही अपनी फिल्म लीग से हटकर बनाते हैं जिसके चलते उन्हें काफी पसंद भी किया जाता है और उनसे ऐसी ही किसी फ़िल्म की उम्मीद भी की जाती है.

रजनीश का दावा है ये फिल्म भोजपुरी की सभ्यता को और भी आगे तक ले जायेगी और ये फिल्म समाज और संस्कृति की आत्मा से काफी जुड़ी हुई है. आपको जानकारी दे दें, फिल्म में अवधेश मिश्रा भगवान शिव की भूमिका निभा रहे हैं. अवधेश हमेशा ही फिल्म में नकारात्मक भूमिका में नज़र आते हैं लेकिन इसमें उनकी छवि कुछ अलग ही होगी. आप उनका तांडव भी इस फिल्म में देख सकते हैं जिसे दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं.

इस फिल्म में भोजपुरी सुपरस्टार खेसरीलाल यादव नज़र आ रहे हैं वहीँ अभिनेत्री याशिका कपूर इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं. तो आइये बता देते हैं इसी के साथ 'डमरू' का ये ट्रेलर और बता दें फिल्म 6 अप्रैल को रिलीज़ की जाएगी.

बालाकृष्ण अपने जन्मदिन पर शुरू करेंगे इस फिल्म की शूटिंग

Video : जापान में छाया 'बाहुबली 2' का जादू

Needi Naadi Oke Katha Trailer : दमदार अभिनय में दिखे श्रीविष्णु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -