Needi Naadi Oke Katha Trailer : दमदार अभिनय में दिखे श्रीविष्णु
Needi Naadi Oke Katha Trailer : दमदार अभिनय में दिखे श्रीविष्णु
Share:

श्री विष्णु की आने वाली फिल्म 'Needi Naadi Oke Katha' का आखिरकार ट्रेलर रिलीज़ हो ही गया. श्रीविष्णु के फैंस इसके ट्रेलर के लिए काफी समय से इंतज़ार कर रहे थे. बता दें, फिल्म 23 मार्च को रिलीज़ की जायेगी जिसका ट्रेलर भी हाल ही में रिलीज़ किया गया है. दर्शकों को ये फिल्म पहले ही आकर्षित कर चुकी है अपने गानों से और अपनों प्रोमो वीडियोज़ से. लेकिन इसके बाद ट्रेलर से फैंस की दिलचस्पी और भी बढ़ रही है.

बता दें, फील की कहानी कुछ ऐसी है जिसमें एक युवा लड़का अपने पिता की उम्मीदों और उसके सपनों पर खरा नहीं उतरता. इसी पर पूरी कहानी आधारित है जो कु-कुछ फिल्म '7/G Brundavan कॉलोनी' की तरह लग रही है. ट्रेलर को देखकर आप भी थोड़ी बहुत कहानी समझ ही जायेंगे. इस फिल्म में श्रीविष्णु के अलावा सतना टीटूस, पोसानी और देवी प्रसाद अहम किरदार में नज़र आएंगे.

फिल्म को वेणु उडुगला ने निर्देशित किया है और इसका निर्माण प्रशांति और कृष्णा विजय ने किया है. फिल्म की कहानी एक नकारा बेटे पर आधारति है जो अपने पिता के सपने को पूरा नहीं कर पाता. श्रीविष्णु का अभिनय काफी कमाल का है जो आपको भी फिल्म देखने पर मजबूर कर देगा. ट्रेलर में ऐसी ही स्थिति दिखाई गयी है जिसका हर युवा को कभी ना कभी सामना करना होता  है. तो चलिए आपको भी दिखा देते हैं इस फिल्म का ट्रेलर.

माँ ने किया प्रियंका चोपड़ा को लेकर बड़ा खुलासा, पहले भी कर चुकी हैं ये काम

पीएम मोदी ने की टीबी उन्मूलन शिखर सम्मेलन की शुरुआत

कटप्पा को मिली Madame Tussauds में जगह, बनेगा वैक्स स्टेचू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -