होली पर धूम के लिए भोजपुरी गाना हुआ वायरल
होली पर धूम के लिए भोजपुरी गाना हुआ वायरल
Share:

होली आने वाली है मौसम आते ही होली के गानों का सीज़न आ जाता है, लेकिन इस बार होली पर एक नया गाना आया है ’10 लाख मांगे दहेजवा, GST जोड़के' जोकि खूब वायरल हो रहा .गाना दहेज प्रथा जैसी सामाजिक कुरीति के खिलाफ है, इस गाने के बोल और संगीत धिरकने पर तो मजबूर कर ही रहा है लेकिन इस गाने का पिक्चराइजेशन भी कमाल का है, लड़के का पिता शादी के लिए लड़की के पिता से मांगता है 10 लाख रुपये दहेज और वो भी जीएसटी लगा कर.

इसके बाद जब लड़की का पिता इसके बारे में अपनी बेटी को बताता है तो बेटी लड़के शिकायत करती है और इसके बाद शुरू होता है यह मजेदार गाना. भोजपुरी गानों और उनके चाहने वालों का एक खास दर्शक वर्ग है लेकिन इस गाने ने सभी को अपनी ओर खींचा है और जारी होने के कुछ ही समय में यह खूब वायरल हो रहा है, भोजपुरी गायक और एक्टर निरुहआ के साथ गाने को गाया है प्रियंका सिंह ने वहीं गाने के बोल लिखे हैं प्यारे लाल यादव ने लिखे है.

यह गाना है भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार निरहुआ यानि दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का, इस गाने के पीछे वायरल होने की वजह है इस गाने की थीम जिसे बड़े ही मजेदार ढंग से होली की है. बैकग्राउंड के साथ पेश किया गया है, गाने के बोल है ’10 लाख मांगे दहेजवा, GST जोड़के’.

उमंगों का त्यौहार होली : कैसे करें पूजा की तैयारी

होली मनाने का पौराणिक कारण

कैसे बनाएं घर पर होली के हर्बल रंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -