भीमसिंह एनकाउंटर- वृद्धा के परिजनों को 50 हज़ार की सहायता
भीमसिंह एनकाउंटर- वृद्धा के परिजनों को 50 हज़ार की सहायता
Share:

जालोर/ सांचौर. भीमसिंह एनकाउंटर मामले में जानकारी जुटाने तथा वहाँ के हंगामे को ख़त्म करने के लिए आईजी  सांचौर गए. वहाँ सहायता की घोषणा के बाद शव को उठाया गया. भीम सिंह के परिजन अभी भी विरोध जारी रखे हुए हैं.

तेलंगाना राज्य की करनूल पुलिस द्वारा 5.50 करोड़ की लूट के आरोपी के एनकाउंटर मामले में पुलिस और अपराधियों के बीच हुई क्रॉस फायरिंग में भीमसिंह की मौत हो गई थी. वहीं आरोपियों की गाड़ी से राह चलती एक वृद्ध महिला चपेट में आ गई और उसकी भी मौत हो गई. सूचना मिलने पर सांचौर पुलिस मौके पर पहुंची और शव अस्‍पताल में रखवाए. इसके बाद वहां ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. वे फर्जी एनकाउंटर का आरोप लगा कर धरने पर बैठ गए थे. उन्होंने शव का पोस्टमार्टम करवाने से भी इंकार कर दिया था.

हंगामे को शांत करने पुलिस महानिरीक्षक हवासिंह घुमरिया सांचौर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने स्थानीय पुलिस से घटना की सारी जानकारी प्राप्त की. धरना दे रहे मृतक वृद्धा के परिजनों को समझाइश देने के लिए अतिरिक्त कलेक्टर नरेश बुनकर देर रात वहाँ पहुंचे. एडीएम् द्वारा मुख्यमंत्री सहायता कोष से वृद्धा के परिजनों को 50 हज़ार रुपये कि सहायता की घोषणा के बाद परिजन शांत हुए. वहीं भीमसिंह के परिजनों का विरोध जारी रहा. इधर जोधपुर से एफएसएल की टीम भी साक्ष्य जुटाने सांचौर पहुँच गई है.

जीएसपी सुविधा खत्म करना चाहता है अमेरिका

चुनाव : बढ़ सकती बीजेपी की मुश्किलें

एक युवती से 4 दिनों में किया 100 लोगों ने रेप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -