ब्यूटी स्लीप से निखारे अपनी त्वचा
ब्यूटी स्लीप से निखारे अपनी त्वचा
Share:

सुबह सोकर उठने के बाद हमारी त्वचा बेजान सी लगने लगती हैं। अगर आप चाहती है की सुबह सुबह भी आपकी त्वचा खिली खिली लगे तो इसके लिए आपको हमारे द्वारा बताये गए तरीको को अपनाना होगा.

1-अपनी स्किन को झुर्रियों से बचाने के लिए रात को सोते वक़्त स्लिपिंग मास्क का इस्तेमाल करें. स्लीपिंग मास्क का इस्तेमाल करके आप एक बेहतर ब्यूटी स्लीप पा सकती है. रात को सोते वक़्त आप अपना मॉइस्चराइजर लगा कर स्लिपिंग मास्क पहन लें. ऐसा करने से आपकी स्किन की नमी बरक़रार रहेगी और जब आप सोकर उठेगी तो आपकी त्वचा खिली खिली रहेगी.

2-फटी एडियॉ से परेशान लोगो को अब चिंता करने की जरूरत नहीं हैं क्योकि आप बहुत आसानी से अपनी फ़टी एड़ियों को ठीक कर सकती है. आपको करना बस इतना है की रात को सोने से पहले वैसलीन की एक मोटी लेयर अपने पैरों पर लगा लें. ऐसा करने से आपकी एड़िया नरम और मुलायम हो जाएगी.

3-रात को सोने से पहले अपने होंठो पर बादाम के तेल की पतली लेयर अपने होठों पर लगा ले. सुबह उठने पर आपके होंठ सॉफ्ट और गुलाबी हो जायेगे.

4-ड्राई नाखुनो की देखभाल के लिए रात को सोने से पहले अपने नाखुनो पर नारियल के तेल से मसाज करे. इससे आपके नाखून मजबूत और सॉफ्ट हो जाएंगे.

स्किन को साफ रखना है तो लगाइये ये फेसपैक

तुलसी में छुपा है ब्यूटी का खज़ाना

ये है गर्मियों के खास फेस पैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -