बलमुआ तोहरे खातिर' का सामने आया 'first look'

बलमुआ तोहरे खातिर' का सामने आया 'first look'

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्‍म 'बलमुआ तोहरे खातिर' का फर्स्‍ट लुक मुंबई में जारी कर दिया गया है, पोस्‍टर लांच के मौके पर मनोज टाइगर ने बताया कि यह फिल्‍म एक ऐसी महिला के संघर्ष की गाथा है. जो अपने पति से बेइतहां प्रेम करती है.

वहीं, फिल्‍म के निर्देशक दिनेश यादव ने कहा कि मनोज टाइगर कमाल के अदाकार हैं, उन्‍होंने जो कहानी हमारे लिए लिखी है उसके लिए उनकी जितनी तारीफ करूं कम होगी. लेकिन मैं फिल्‍म 'बलमुआ तोहरे खातिर' के बारे में कहना चाहूंगा कि ये काफी बेहतरीन फिल्‍म हैं और एक बार फिर से सुपर स्‍टार पवन सिंह और ख्‍याति सिंह एक साथ नज़र आएंगी.

दोनों की जोड़ी फिल्म में बहुत ही बेहतरीन रही है. इसके अलावा फिल्म में संजय पाडेय, अयाज खान, मनोज टाइगर, सीमा सिंह, ग्‍लोरी मेहता, सोनिया मिश्रा, विनोद मिश्रा और किरण पांडेय जैसे कलाकारों ने फिल्‍म को यादगार बना दिया. बता दे की ये सभी कलाकार फिल्म में मुख्‍य भूमिका में दिखाई देंगे. बताना चाहेंगे की इस फिल्म के गाने भी शानदार है, जिसका संगीत अविनाश झा ने दिया है.

ये भी पढ़े

ऐश्वर्या- अनिल की फिल्म 'फन्ने खान' की शूटिंग के समय हुआ एक्सीडेंट

'साहो' के सेट पर आखिर क्यों हुए मोबाइल बैन

इस बायॉपिक में नजर आएंगे सिद्धार्थ, होगा डबल रोल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

?