BSNL का बेहतरीन सुपर सन्डे ऑफर !
BSNL का बेहतरीन सुपर सन्डे ऑफर !
Share:

नई दिल्ली : बीएसएनएल अपने उपभोक्ताओं के लिए बेहतरीन सुपर संडे ऑफर लाया है. इसके तहत हर रविवार लैंडलाइन उपभोक्ताओं को पूरे दिन फ्री में बात करने की सुविधा मिलेगी. बता दें कि सामान्य दिनों में यह फ्री सेवा रात्रि नौ से सुबह सात बजे तक मिलती है. गौतरलब है कि सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अपना लैंडलाइन बिजनेस बूस्ट करने के लिए यह ऑफर लॉन्च किया है.

जाहिर है कि प्रतिस्पर्धा के इस दौर में इन दिनों प्राइवेट सेक्टर की टेलीकॉम कंपनियां भी ऑफर्स की बौछार कर रही हैं. हाल ही में कंपनी ने नाइट कॉलिंग के लिए भी ऑफर जारी किया गया था, जिसमें यूजर्स को रात्रि 9 से सुबह 7 बजे के बीच फ्री कॉलिंग की सुविधा दी गई थी. ख़ास बात यह है कि कंज्यूमर फिक्स्ड एक्सेस (सीएफए) ने बीएसएनल से किसी भी नेटवर्क के मोबाइल या लैंडलाइन पर रविवार को फ्री कॉलिंग के प्लान को मंजूर कर दिया है. यह प्लान 15 अगस्त 2016 से लागू होगा.

साथ ही 15 अगस्त से अगले 90 दिनों के भीतर नया लैंडलाइन कनेक्शन लेने वालों को सिर्फ 49 रुपए हर महीने जमा करने होंगे, इंस्टालेशन फ्री रहेगा. फिलहाल इंस्टालेशन चार्ज 500 रुपए है.  फिलहाल कोई भी अन्य टेलीकॉम कंपनी इस तरह का ऑफर नहीं दे रही है. बीएसएनएल के इस प्लान की घोषणा रविवार को टेलीकॉम मंत्रालय करेगा.

2700 पदों पर होगी भर्ती जल्द ही करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -